Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

भगवान महावीर जयंती पर खाद्य सामग्री के 150 किट का वितरण।

भगवान महावीर जयंती पर खाद्य सामग्री के 150 किट का वितरण। @राजेश भाटी बाड़मेर/समदड़ी। विश्वव्यापी कोरोना संक्रमण महामारी के आपातकाल ...

भगवान महावीर जयंती पर खाद्य सामग्री के 150 किट का वितरण।

@राजेश भाटी
बाड़मेर/समदड़ी। विश्वव्यापी कोरोना संक्रमण महामारी के आपातकाल को लेकर लॉकडाउन से प्रभावित गरीब असहाय वर्ग के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मार्मिक अपील कोई भूखा ना सोए के प्रति समर्पण भाव रखते हुए, अजीत निवासी भामाशाह मदनलाल बच्छराज कातरेला परिवार द्वारा जैन धर्म के 24वें तीर्थंकर भगवान महावीर स्वामी की जयंती के महापर्व पर, खाद्य सामग्री के 150 किट व बेजुबान जानवरों व पक्षियों के लिए भी गुड़ दाना से भरे राहत सामग्री के वाहन को कांग्रेस सेवादल प्रदेश संगठन मंत्री हुकम सिंह अजीत के नेतृत्व में समदड़ी तहसील मुख्यालय से तहसीलदार राकेश जैन ने ग्रामीण क्षेत्र में जरुरतमंदो को बाँटने के लिए रवाना किया।

इस दौरान हुकम सिंह अजीत ने कहाँ कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आह्वान पर भामाशाह मदनलाल बच्छराज कातरेला परिवार ने बेंगलोर से अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए तुरंत प्रभाव से जरूरतमंद परिवार के लिए राहत सामग्री उपलब्ध करवाई पूर्व में भी उक्त परिवार ने भीषण अकाल व आपदाओं में सहयोगी रहा हैं I 

तहसीलदार राकेश जैन ने कहा की कोविड-19 महामारी को हराने के लिए प्रशासन मुस्तैदी से तैनात हैं। लॉकडाउन से प्रभावित गरीब असहाय परिवारों के लिए उचित व्यवस्था को लेकर जिला कलेक्टर के दिशा निर्देशों की पूर्ण पालना समय समय पर हो रही है। महामारी के विपदा की इस घड़ी में मुख्यमंत्री के अपील पर भामाशाह परिवारों का जरुरतमंदो के लिए आगे आकार पहल करने पर सराहना करते हुए आभार जताया।

इस दौरान पंचायत प्रसार अधिकारी ओमप्रकाश सोनी, पूर्व सरपंच अनिल राठौड़, सेवादल जिला संगठक एवं पूर्व पंचायत समिति सदस्य पुरषोत्तम सोनी, कांग्रेस सेवादल ब्लॉक अध्यक्ष मूलाराम परमार, युवा कांग्रेस पूर्व नगर अध्यक्ष पंकज जोगसन, तहसील कार्मिक राजू पटेल, प्रमोद बंशीवाल, सकाराम मेघवाल, विशनाराम सहित प्रबुद्धजन उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं