Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, मुख्यमंत्री सहायता कोष में अब तक 1.75 करोड़ का सहयोग।

बाड़मेर, मुख्यमंत्री सहायता कोष में अब तक 1.75 करोड़ का सहयोग। - बाड़मेर जिले में कोरोना से निपटने के लिए सहायता राशि का दौर जारी...

बाड़मेर, मुख्यमंत्री सहायता कोष में अब तक 1.75 करोड़ का सहयोग।

- बाड़मेर जिले में कोरोना से निपटने के लिए सहायता राशि का दौर जारी।
बाड़मेर। जिले में मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 के तहत अब तक 1 करोड़ 75 लाख 69 हजार 247 रूपए की सहयोग राशि प्राप्त हुई है। भामाशाहों एवं समाजसेवियों की ओर से लगातार सहयोग राशि जमा करवाई जा रही है।
जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने बताया कि बुधवार को मैसर्स सर्वेसर उद्योग बालोतरा की ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 में पांच लाख रूपए का चैक उपखंड अधिकारी रोहित कुमार को सौंपा गया। इसी तरह बालोतरा वाटर पोल्यूशन कंट्रोल एंड रिचर्स फाउंडेशन की ओर से 1 करोड़ रूपए, समस्त मुस्लिम समाज बालोतरा में 1 लाख 11 हजार, राणा भवानीसिंह गुड़ामालानी ने 5100, कांतिलाल सोनी गुड़ामालानी ने 21 हजार, एम यूसुफ इलेक्ट्रिकल छतरियों का मोर्चा बालोतरा की ओर से 51 हजार रूपए की सहयोग  राशि दी गई। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री केयर में महंत हीरानंन सरस्वती आश्रम नागेश्वर संस्थान बालोतरा की ओर से 5 लाख, जिला कलक्टर कोष कोविड-19 में मांगीलाल जैन ने 10 हजार, रहीमखान छीपा निवासी इंदिरा नगर ने 5 हजार, बिहारीलाल कुमावत महिणारी ने 11 हजार रूपए की सहयोग राशि दी।

कोई टिप्पणी नहीं