Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

राजस्थान में कोविड-19 से बचाव के लिए यह ऐप डाउनलोड करें। पूरी जानकारी और प्रक्रिया जाने

राजस्थान में कोविड-19 से बचाव के लिए यह ऐप डाउनलोड करें। पूरी जानकारी और प्रक्रिया जाने बाड़मेर। कोरोना वायरस से जुड़ी जानकारी प्...

राजस्थान में कोविड-19 से बचाव के लिए यह ऐप डाउनलोड करें। पूरी जानकारी और प्रक्रिया जाने

बाड़मेर। कोरोना वायरस से जुड़ी जानकारी प्रदेशवासियों तक आसानी से पहुंचाने के लिए राज्य सरकार ने नवाचार करते हुए कोवडइन्फो ऐप का निर्माण किया है।

राजस्थान राज्य अधीनस्थ कम्प्यूटर कर्मचारी संघ जिला इकाई बाड़मेर के जिलाध्यक्ष पारसमल चौहान ने बाड़मेर जिले के संगठन सदस्य समस्त सहायक प्रोग्रामर व सूचना सहायक को राज्य सरकार की आधिकारिक राज कोविड इन्फो एप डाउनलोड करने की अपील की।

आईटी संगठन बाड़मेर संरक्षक एसीपी मोहनकुमार सिंह चौधरी ने कहा कि इस एप के माध्यम से लोग अपने परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य का आकलन कर सरकार के साथ परिवार के स्वास्थ्य की स्थिति साझा कर सकते है, जिससे संक्रमण को और फैलने से रोकने में मदद मिलती है।  

आईटी बाड़मेर संगठन उपाध्यक्ष भीमराज कड़ेला ने कहा कि राजस्थान सरकार की आधिकारिक  मोबाइल ऐप राज कोविड इंफ्फो के माध्यम से कोरोना महामारी सम्बंधित सूचनाएं, दिशा निर्देश, स्वास्थ्य सलाह, राज्य सम्बंधित आंकड़े, होस्पिटल व हेल्पलाइन का विवरण तथा सूचना अलर्ट की जानकारी पा सकते है।

संगठन महासचिव भोमाराम जयपाल ने एप डाउनलोड प्रोसेस प्रक्रिया में निम्न चरण बताए जिसमें आप गूगल प्ले स्टोर से राजकोविडइंफो ऐप को बिना स्पेस लिख कर सर्च कर डाऊनलोड व इंस्टाल करे तथा इस में रजिस्टर कर लॉगिन करें एवं जीपीस लोकेशन की परमिशन दे। उक्त ऐप इनस्टॉल करने से पहले, पूर्व मे इनस्टॉल राजकोविडइंफो यदि है तो उसको अनस्टॉल करना ना भूले। किसी जानकारी या समस्या के लिए 181 डायल करें। आईटी संगठन बाड़मेर संरक्षक प्रोग्रामर कमलेश कुमार ने अपील में सभी प्रदेशवासी इस ऐप को डाउनलोड कर अपनी जिम्मेदारी निभाएं।
आईटी संगठन सलाहकार सदस्य पन्नाराम भील, डूंगरसिंह चौधरी, प्रेम कुमार, चंदनसिंह दशरथ तथा गोपालदास ने भी संगठन के सदस्यों से अपील है कि राजकोविडइंफो ऐप को अपने स्मार्ट फोन पर एवं परिवारजनो को नीचे दिये गये लिंक से डाउनलोड कर इनका लाभ लेवे तथा आमजन में भी शेयर कर इस एप के बारे में जागरूक एवं प्रोत्साहित करें।


कोई टिप्पणी नहीं