Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर की बेटी पति के साथ अमेरिका में कोविड-19 प्रभावित ज़रूरतमन्दों को पहुँचा रही राहत।

बाड़मेर की बेटी पति के साथ अमेरिका में कोविड-19 प्रभावित ज़रूरतमन्दों को पहुँचा रही राहत। बाड़मेर। जिले के समदड़ी निकटवर्ती अजीत कस...

बाड़मेर की बेटी पति के साथ अमेरिका में कोविड-19 प्रभावित ज़रूरतमन्दों को पहुँचा रही राहत।

बाड़मेर। जिले के समदड़ी निकटवर्ती अजीत कस्बें के पूर्व सरपंच छगन लाल भूरट एवं कमला देवी भूरट की की सुपुत्री सुमित्रा भूरट जो कि मूलतः सिवाना के अपने पति डॉक्टर महावीर स्वरूप भोजानी जो इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस बैंगलोर से पीएचडी और आणविक चिकित्सा के लिए मैक्स डेलब्रुक केंद्र में और मिशिगन विश्वविद्यालय में विकिरण ऑन्कोलॉजी के प्रोफेसर रहे और वर्तमान में "हटके फ्यूजन" नामक मेडिसिन रेस्तरां चलाते हैं। के साथ अमेरिका के मिशिगन राज्य के अर्बोर शहर में रहती है। तथा विश्वव्यापी कोरोना संक्रमण महामारी के आपातकाल में जनसेवा को संकल्पबद्ध होकर शेल्टर हॉउस, अल्फा हॉउस, सहित आसपास के जरूरतमंदों के लिए निःशुल्क भोजन तैयार कर राहत पहुँचाने की मुहिम चला रहे हैं।

डॉक्टर महावीर स्वरूप भोजानी ने कहा कि हटके फ्यूजन मेडिसिन रेस्तरां जरूरतमंदों को नि:शुल्क बैग लंच दे रहा है। जिसमें पोषक तत्वों से भरपूर भोजन को शामिल किया है, जिसमें उनकी स्वादिष्ट शक्ति 8 स्मूदी, एक टोफू-वेजी राइस पिलाफ, हिमालयी भिक्षुओं के दाल का सूप, और एक पौष्टिक खजूर मिठाई शामिल है। गुणवत्ता वाले अवयवों के साथ भोजन पैकेट तैयार किया गया है यह वास्तव में उनकी क्षमताओं में से सबसे अच्छी प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देने के लिए एक शानदार तरीके के रूप में सामने आता है। 

सुमित्रा भूरट ने कहा कि हम हर दिन जरूरत मंद लोगों को खिलाने और उनके हरसम्भव सहयोग के लिए समर्पित हैं जब तक स्वास्थ्य संकट समाप्त नहीं हो जाता है और हम इसे तब तक जारी रखेंगे जब तक हम कर सकते हैं। हम हमारे स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और स्थानीय छोटे व्यवसायों की मदद करते रहें।  सुरक्षित रहें, अच्छी तरह से खाएं, कड़ी मेहनत करें और दयालु बनें।

कांग्रेस सेवादल प्रदेश संगठन मंत्री हुकम सिंह अजीत ने कहा कि कोविड-19 विश्वव्यापी आपदा की इस विकट घड़ी में गांव की बेटी सुमित्रा भूरट ने अपने पति डॉक्टर महावीर स्वरूप भोजानी के साथ अमेरिका के मिशिगन राज्य के अर्बोर शहर में जरूरतमंदों को बढ़चढ़ कर तैयार भोजन से राहत व सहयोग की कार्यशैली ने समूचे मारवाड़ व हुबली कर्नाटक सहित भारत देश को गौरवान्वित किया हैं यहीं जोश और जुनून भरा जज्बा कोरोना को हराने में कारगर साबित होगा।

कोई टिप्पणी नहीं