Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सिवाना अस्पताल में सेनेटाइजर चेम्बर, मात्र 5 सेकेंड में सेनेट्राइज पूर्ण।

सिवाना अस्पताल में सेनेटाइजर चेम्बर, मात्र 5 सेकेंड में सेनेट्राइज पूर्ण। @राजेश भाटी बाड़मेर। जिले के सिवाना सामुदायिक अस्प...

सिवाना अस्पताल में सेनेटाइजर चेम्बर, मात्र 5 सेकेंड में सेनेट्राइज पूर्ण।

@राजेश भाटी
बाड़मेर। जिले के सिवाना सामुदायिक अस्पताल में कोवीड -19 की रोकथाम के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा मात्र 5 सेकेंड में आदमी को पूर्ण सेनेटाइजेशन करने के लिए एक चेम्बर दिया गया, जो आमजन के लिए उपलब्ध रहेगा।
इस अवसर पर विधायक सिवाना हमीर सिंह भायल, तहसीलदार सिवाना शंकर लाल गर्ग, भाजपा कार्यकर्ता जीतू माली, समाजसेवी झनकार चोपड़ा, पुखराज माली, अस्पताल के चिकित्सक शिवदत  बोड़ा सहित सिवाना अस्पताल के कोरोना कर्मवीर उपस्थित रहे।
इस दौरान सिवाना विधायक ने बताया कि आमजन की सुविधा के लिए इस भयंकर बीमारी से बचने के लिए यह चेम्बर कारगर साबित होगा। चिकित्सा कर्मियों के अलावा आमजन को भी इससे लाभ मिलेगा। भरतीय जनता पार्टी हमेशा गांव, गरीब, असहाय, मजदूर, वर्ग के लिए सेवा को तैयार रही है, जब से इस पार्टी का उदय हुआ है, तब से ही जनहित में ही कार्य किये हैं। उन्होंने कहा कि सिवाना विधानसभा क्षेत्र के लिए इस वैश्विक बीमारी के समय जो भी सुविधा हो सकेगी वो की जाएगी।
आज प्रधानमंत्री ने देश के सम्बोधन में जो बातें बताई उन सभी का पालन करना हमारा कर्तव्य है। प्रधानमंत्री ने जो 7 सूत्र बताए है उनका 3 मई 2020 तक पालन करे, देश हित के निर्णय जो भी हो उन सब मे हमे साथ देना ही होगा, तभी भारत वर्ष इस दुविधा से बच पायेगा। अब तक जो भी सहयोग भारत वासियों ने दिया है इसके कारण ही आज संसार मे देश का नाम हुआ है। संसार के शक्तिशाली जितने भी राष्ट्र हैं वो सब हमारे प्रधानमंत्री ओर भारत देश का अनुसरण कर रहे हैं, यह अपने लिए गौरव की बात है।
सभी लॉक डॉउन का पालन करे, सहयोग करे, साथ दे, घर मे रहे, गरीबो के लिए दान करे, सभी का ख्याल रखे, तभी अपन कोरोना को हरा सकेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं