Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

एक ही परिवार के 5 सदस्य कोरोना फाइटर बनकर देश की सेवा कर रहे हैं।

एक ही परिवार के 5 सदस्य कोरोना फाइटर बनकर देश की सेवा कर रहे हैं। @निर्मल मेहता  जोधपुर। जिले के भोपालगढ़ उपखंड क्षेत्र के ...

एक ही परिवार के 5 सदस्य कोरोना फाइटर बनकर देश की सेवा कर रहे हैं।

@निर्मल मेहता 
जोधपुर। जिले के भोपालगढ़ उपखंड क्षेत्र के बरनी गांव के छोटे से गांव में रहने वाले एक ही परिवार के 5 सदस्य कोरोना फाइटर्स में अपनी भूमिका निभा रहे हैं। शोभाराम पारासरिया जो हेड कांस्टेबल आरएसी के पद पर बीकानेर जिले में कार्यरत है तथा नाकाबंदी में चेक पोस्ट पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।
रामरतन पारसरिया सवाई माधोपुर जिले में मध्य प्रदेश राजकीय बॉर्डर पर ड्यूटी में तैनात हैं तथा परिवार से लॉककडाउन के बाद आज तक नही मिले।

गुड्डी द्वितीय श्रेणी की नर्स है जो अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में कार्यरत है इस समय माइक्रोबायोलॉजी जांच केंद्र में अपनी ड्यूटी दे रही है एवं 2 साल की छोटी बच्ची को छोड़कर कार्यरत है।

महेंद्र पारासरिया वर्तमान में अपनी दोहरी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। मूलतः भोपालगढ़ में कार्यरत अपनी बच्ची और परिवार से दूर अजमेर में पत्नी के साथ ड्यूटी में सहयोग के साथ साथ स्वयं भी क्वॉरेंटाइन सेंटर वैशाली नगर अजमेर में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। भागवती पारसरिया पारासरिया परिवार की पुत्री एनएम पद पर अपने सेवाए बावड़ी क्षेत्र में दे रही है रजलानी से बावड़ी लोगों की सेवा करने की एक अलग ही प्रेरणा देती है।


कोई टिप्पणी नहीं