Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

शहर से लेकर गाँव - ढाणियों तक दिखी 9 मिनट की दीपावली।

शहर से लेकर गाँव - ढाणियों तक दिखी 9 मिनट की दीपावली। @राजेश भाटी बाड़मेर/समदड़ी। दीपक की रोशनी के साथ कस्बे सहित गाँव में दि...

शहर से लेकर गाँव - ढाणियों तक दिखी 9 मिनट की दीपावली।

@राजेश भाटी
बाड़मेर/समदड़ी। दीपक की रोशनी के साथ कस्बे सहित गाँव में दिखी 9 मिनट की दीपावली प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर देश भर में लोगों ने दीपक, मोमबती, टॉर्च के साथ क़स्बे सहित ग्रामीण इलाकों को दिपावली की तरह जगमगा कर सभी ने पीएम मोदी का समर्थन किया। रविवार रात नौ बजते ही समदड़ी क्षेत्र के सभी गांवों में एक साथ दीपक की कतारें दिखाई देने लगी और लोग पूजा- आराधना, आरती, हरजस और प्रार्थना करते हुए भगवान से शक्ति और सामर्थ्य की मांग करते दिखे।सभी ने भगवान से प्रार्थना की कि जल्द से जल्द कोरोना से देश को मुक्ति मिले।

कोरोना भगाने की प्रार्थना के साथ दीप यज्ञ
विश्वव्यापी भयंकर महामारी कोरोना वायरस रोग को भगाने के लिए  कस्बे सहित गांव में घर - घर दीप प्रज्जलित करने का आयोजन रविवार को किया गया। 
इस तरह आज भारत मे एकता व खण्डता देखने को मिली श्री निबेश्वर महादेव मठ खारवा मठाधीश भुवनेश्वर पूरी महाराज ने सभी को कोरोना से लड़ने एवं सरकारी निर्देशों का पालन करने की अपील की, सभी गांवों में बच्चों से बुजुर्ग तक दीपों की रोशनी के साथ प्रार्थना करते नज़र आए।

कोई टिप्पणी नहीं