Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बिना परमिशन मजदूरों को ले जाते हुए ट्रक चालक को किया गिरफतार, ट्रक जब्त।

बिना परमिशन मजदूरों को ले जाते हुए ट्रक चालक को किया गिरफतार, ट्रक जब्त। जैसलमेर। कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने एवं बचाव के लि...

बिना परमिशन मजदूरों को ले जाते हुए ट्रक चालक को किया गिरफतार, ट्रक जब्त।

जैसलमेर। कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने एवं बचाव के लिए जिले में लॉक डाउन लगा हुआ है। जिनके तहत जिले से बाहर जाने एवं प्रवेश के लिए सक्षम अधिकारी की परमिशन लेनी अति आवश्यक है। इस संबंध में जैसलमेर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ किरन कंग सिध्दू द्वारा जिले के समस्त वृताधिकारियों एवं थानाधिकारियों को कड़ी पालना करने के आदेश दिए गए हैं। आदेशो की पालना में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा के निर्देशन में जिलें के सम्पर्णू थाना क्षेत्र में लॉकडाउन की पालना करवाने के लिए जाब्ता व नाके लगाये हुए है, तथा जिले के समस्त थानों द्वारा शख्ताई से नाके लगाकर चैकिंग की जा रही हैं। 
वृताधिकारी वृत नाचना हुकमाराम विश्नोई व नाचना थानाधिकारी रमेश कुमार ढाका पुनि. के निर्देशन में कुशलसिंह सउनि. जाब्ता के द्वारा कोरोना महामारी के संक्रमण की रोकथाम के भारत सरकार व राज्य सरकार द्वारा जारी लॉकडाउन की पालना में नाचना फॉटा पर नाकाबन्दी कर आने जाने वालें वाहनों को चैक किया जा रहा था। इस दौरान एक मोहनगढ़ की तरफ से आया जिसको रूकवा कर चालक से  नाम पता पूछा तो चालक द्वारा पन्नाराम पुत्र हरिराम भाट निवासी अहमदपुर दारेवाला पुलिस थाना गोरीवाला हरियाणा होना बताया व ट्रक को चैक किया गया तो पीछे डाले में हरियाणा निवासी दिहाड़ी मजदूर भरे मिले। मजदूरों को ले जाने के लिए किसी समक्ष अधिकारी की अनुमति के बारे में पुॅछा तो नहीं होना बताया, व ट्रक चालक से ट्रक के कागजातों के बारे में पुॅछा तो नहीं होना बताया जिस पर वाहन को कागजातों के अभाव में 207 एम.वी. एक्ट में डिटेन किया गया। मजदूरों को पंचायत भवन में लाकर छोड़ा गया। चालक द्वारा बिना अनुमति के मजदूरों को परिवहन करने पर धारा 151 सी.आर.पी.सी. के तहत गिरफतार किया गया। ट्रक को थाना परिसर में खड़ा करवाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं