Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाहर से आने वाले लोगों के लिए प्रभारी अधिकारी नियुक्त, दिन में तीन बार देनी होगी सूचना।

बाहर से आने वाले लोगों के लिए प्रभारी अधिकारी नियुक्त, दिन में तीन बार देनी होगी सूचना। बाड़मेर। लॉकडाउन के दौरान राजस्थान राज्य...

बाहर से आने वाले लोगों के लिए प्रभारी अधिकारी नियुक्त, दिन में तीन बार देनी होगी सूचना।

बाड़मेर। लॉकडाउन के दौरान राजस्थान राज्य से बाहर जाने एवं बाहर से आने वाले श्रमिकों एवं प्रवासियों के मूवमेन्ट के संबंध में जिले के समस्त अन्तराज्जीय चैक प्वाइटंस पर निर्धारित प्रपत्रों में सूचनाएं एकत्रित करने के निर्देश दिए गए है।
जिला कलक्टर आपदा प्रबन्धन सहायता एवं नागरिक सुरक्षा विश्राम मीणा ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशानुसार अन्तराज्जीय प्रवासी एवं श्रमिकों के आवागमन का सांख्यिकी विवरण एकत्रित करने हेतु जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबन्धक एस.आर. देवासी को प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया जाकर निर्देशित किया गया है कि वे अन्य राज्यों से आने वाले एवं जाने वाले प्रवासियों एवं श्रमिकों की सूचना निर्धारित प्रपत्र में प्रतिदिन दिन में तीन बार क्रमशः 10 बजे, 2 बजे एवं सायं 6 बजे एकत्रित कर जिला कलक्टर कार्यालय के कन्ट्रोल रूम एवं ई मेल से भिजवाया जाना सुनिश्चित करेंगे।
जिला कलक्टर ने जिले के समस्त उपखण्ड अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे राजस्थान राज्य से बाहर जाने एवं बाहर से आने वाले श्रमिकों एवं प्रवासियों के मूवमेन्ट के संबंध में अपने क्षेत्र के समस्त अन्तराज्जीय चैक प्वाइटंस की सूचना दिन में तीन बार जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबन्धक को मो.नं. 9413521219 एवं ई मेल आई डी dicbarmer@rajasthan.gov.in पर निर्धारित समय से पूर्व भिजवाया जाना सुनिश्चित करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं