Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

प्रवासियों के होम क्वारेंटाईन पर निगरानी टीमें रखेंगी नजर।

प्रवासियों के होम क्वारेंटाईन पर निगरानी टीमें रखेंगी नजर। बाड़मेर। समस्त प्रदेश में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए 3 मई तक लोकडा...

प्रवासियों के होम क्वारेंटाईन पर निगरानी टीमें रखेंगी नजर।

बाड़मेर। समस्त प्रदेश में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए 3 मई तक लोकडाउन घोषित किया गया है। इस दौरान जिले में अन्य जिलों एवं राज्यों से आने वाले प्रवासियों को चैक पोस्ट पर चिकित्सा परामर्श उपरान्त होम क्वारेटाईन किया जा रहा है। जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने नवीन आगंतुकों के होम क्वारेंटाईन की निगरानी के लिए इन्सीडेन्ट कमाण्डरर्स (उपखण्ड अधिकारी) को निर्देश दिए है।
जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने बताया कि उपखण्ड अधिकारियों द्वारा नगर परिषद क्षेत्रों में वार्ड-वार एवं ग्रामीण क्षेत्रों के लिए राजस्व ग्राम वार निगरानी टीमों का गठन किया गया है। उक्त गठित टीमें होम क्वारेंटाईन किये गए लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने के संबंध में निगरानी रखेंगी। जिसकी रिपोर्ट उपखण्ड कार्यालयों पर स्थापित कन्ट्रोल रूम को दी जाएगी। उन्होने इन्सीडेन्ट कमाण्डर्स को उक्त टीमों द्वारा प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग द्वारा दिये निर्देशों की अवहेलना पर कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।

1 टिप्पणी