Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं से मूढ़ ने की विडियो कॉन्फ्रेंसिंग।

बायतु विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं से मूढ़ ने की विडियो कॉन्फ्रेंसिंग। बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड मुख्यालय पर बायत...

बायतु विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं से मूढ़ ने की विडियो कॉन्फ्रेंसिंग।

बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड मुख्यालय पर बायतु मंडलो की मीटिंग आज शुक्रवार को भाजपा जिला महामंत्री बालाराम मूढ़ द्वारा ली गई। मूढ़ ने कोरोना के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए घर पर ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से मंडल अध्यक्षों से बातचीत की। इस दौरान मूढ़ ने सभी मंडल अध्यक्षो को अपने क्षेत्र में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सावधानियां बरतने ओर आमजन को जागरूक करने के दिशा-निर्देश दिए। साथ ही क्षेत्र में आमजन को कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए भी सभी कार्यकर्ताओं को समय - समय पर सार संभाल लेने की हिदायत दी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अपने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को हर रोज अवगत करवाते रहे ताकि प्रशासन तक पहुंचा सके। इस दौरान प्रधानमंत्री के छः बातों को भी कार्यकर्ताओ को बताई और पालन करने की बात कही। किसानों के बारे में बात करते हुए बताया कि केंद्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी के प्रयासों से किसानों के लिए समर्थन मूल्य में 20 की जगह अब 40 क्विंटल अनाज तुलवाने की छूट हो या किसानों के लिए ट्रांसपोटेशन की व्यवस्था हो या किसानों के लिए फ्री हेल्पलाइन नंबर हो या फिर किसान रथ मोबाइल एप्प जैसी कई सुविधाओं को केंद्र सरकार उपलब्ध करवा रही हैं। जिससे किसानों को इस संकट के समय में राहत मिल सके।
इस दौरान बायतु मंडल अध्यक्ष हिमताराम खोथ, पाटोदी मंडल अध्यक्ष बाबूलाल चांदोरा, गिड़ा मंडल अध्यक्ष चुतराराम सुथार, दीनदयाल उपाध्याय सवाऊ मंडल अध्यक्ष मूलाराम बैरड़, बाटाडू मंडल अध्यक्ष तगाराम गोदारा, गणेश शर्मा, कंवराराम मिर्धा, नखत सिंह कालेवा, हेराजराम सऊ, प्रेमसिंह विन्दा, प्रमोद गौड़, धन्नाराम कड़वासरा, भीमाराम प्रजापत सहित लगभग 50 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं से सीधी वार्ता की गई।

कोई टिप्पणी नहीं