Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पनावड़ा क़स्बे में किया सेनेट्राइज का छिड़काव।

पनावड़ा क़स्बे में किया सेनेट्राइज का छिड़काव। बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड क्षेत्र के पनावड़ा कस्बे में गुरुवार को भामाशाह किशोरस...

पनावड़ा क़स्बे में किया सेनेट्राइज का छिड़काव।

बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड क्षेत्र के पनावड़ा कस्बे में गुरुवार को भामाशाह किशोरसिंह कानोड़ के सहयोग ओर पनावड़ा के ग्रामीणों के प्रयासों से सेनेट्राइज किया गया। नॉवेल कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पनावड़ा कस्बे में कैमिकल का छिड़काव करवाने की पनावड़ा के जागरूक ग्रामीणों ने मांग की थी। जिस पर किशोर सिंह कानोड़ द्वारा केमिकल उपलब्ध करवाया गया। इस केमिकल के छिड़काव में ट्रेक्टर स्प्रे मशीन का प्रयोग किया गया। स्प्रे मशीन ओर ट्रेक्टर की व्यवस्था बायतु चिमनजी के पूर्व सरपंच राजूराम पोटलिया द्वारा ग्रामीणों की बातचीत पर की गई।
इस दौरान ग्राम पंचायत भवन, पटवार भवन, उप स्वास्थ्य केंद्र, अटल सेवा केंद्र, उचित मूल्य वितरण केंद्र, मुख्य सड़क मार्ग, राजकीय आदर्श विद्यालय, पानी के सार्वजनिक स्थल के साथ - साथ गांव में स्थित छोटी मोटी परचून की दुकानों के आगे, फुटपाथ एंव गांव में स्थित घरों के आगे आदि जगहों पर इस केमिकल स्प्रे का छिड़काव किया गया।
इस दौरान पनावड़ा सरपंच प्रतिनिधि पपुराम मूढ़, कनिष्ठ लिपिक रामलाल हुड्डा, एएनएम सुनीता चौधरी, पत्रकार थानाराम गोदारा, लूणाराम मेघवाल, जोगाराम चौधरी, चिमाराम नाईं, सवाईराम मूढ़, राजूराम पोटलिया, नरपतराम जांगिड़ सहित ग्रामीण उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं