Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु, धारा संस्थान के सहयोग से वेदांता केयर्न ने बांटे मास्क व सेनिटाइजर।

बायतु, धारा संस्थान के सहयोग से वेदांता केयर्न ने बांटे मास्क व सेनिटाइजर। बाड़मेर। जिले में वेदांता केयर्न ऑयल एंड गैस के द्वार...

बायतु, धारा संस्थान के सहयोग से वेदांता केयर्न ने बांटे मास्क व सेनिटाइजर।

बाड़मेर। जिले में वेदांता केयर्न ऑयल एंड गैस के द्वारा धारा संस्थान के सहयोग से बायतु एसडीएम विवेक व्यास को 250 मास्क व 50 सैनिटाइज़र और छीतर का पार सरपंच बांका राम को 250 मास्क व 100 सेनिटाइजर कंपनी के सिनीयर मैनेजर बी. के. नंदा सी.ऐस.आर. टीम के राहुल शर्मा स्टैक होल्डर ऑफिसर पुष्पेंद्र पारीख ने भेंट किये। नंदा ने कहाँ की कार्यालय में कोरोना के बचाव हेतु स्टाफ को मास्क व सैनिटाइज़र की जरुरत रहती हैं, आज सरकारी कर्मचारी पूरी मेहनत के साथ इस महामारी बीमारी में भी पूरी निष्ठां व लगन से कार्य कर रहे है, इनके निजी स्वस्थ्य का ख्याल रखते हुए वेदांता केयर्न कंपनी सदैव तत्पर रहेगी। 

इसी प्रकार ग्रामीणों की जरुरत को देखते हुए छीतर का पार सरपंच को भी इसी तरह मास्क व सैनिटाइज़र भेंट किये गए। सरपंच बांकाराम ने कहा की कंपनी ने हमेशा आमजन के हितो को ध्यान में रख कर बहुत ही सराहनीय कार्य किये है और आगे भी हम यही उम्मीद रखते हैं। इस मौके पर कुछ ग्रामीणों के साथ भंवर सिंह व धारा संस्थान से इंदिरा उपस्थित रही।

कोई टिप्पणी नहीं