Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कोरोना से निपटने के लिए अधिकारी मुस्तैद एवं तत्पर रहे : चौधरी

कोरोना से निपटने के लिए अधिकारी मुस्तैद एवं तत्पर रहे : चौधरी बाड़मेर/बायतु। कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए राज्य सरकार यु़द्ध स्...

कोरोना से निपटने के लिए अधिकारी मुस्तैद एवं तत्पर रहे : चौधरी

बाड़मेर/बायतु। कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए राज्य सरकार यु़द्ध स्तर पर जुटी हुई है। एहतियात के तौर पर कई आवश्यक कदम उठाने के साथ जरूरतमंदो को त्वरित राहत पहुंचाई जा रही है। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने शनिवार शाम को बायतु उपखंड मुख्यालय पर कोरोना से निपटने के लिए उठाए गए कदमों एव अब तक की गतिविधियों की समीक्षा करते हुए विभागीय अधिकारियों की बैठक के दौरान यह बात कही।

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि कोराना वायरस के लिए चल रहे परिदृश्य को लेकर संबंधित विभागीय अधिकारी पूरी तरह से मुस्तैद रहे। उन्होंने बाहरी राज्यों से आए सभी मजदूरों की स्क्रीनिंग एव अन्य स्थितियों पर कड़ी नजर रखने तथा उनके माकूल चिकित्सा व्यवस्था उपलब्ध करवाने के साथ कही भी संदिग्ध दिखने पर तत्काल प्रभाव से एक्शन लेते हुए उनकी प्रथम चरण में ही जांच एवं उपचार करने के निर्देश दिए। चौधरी ने लॉक डाउन के दौरान क्षेत्र में सभी जगह पर राशन वितरण की समुचित व्यवस्था करने तथा कालाबाजारी से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि राशन के अभाव में कोई भूखा न रहे। राजस्व मंत्री चौधरी ने इस बात पर विशेष रूप से बल दिया। इस दौरान बायतू उपखण्ड अधिकारी विवेक व्यास, विकास अधिकारी अमित चौधरी, बीसीएमओ डॉक्टर शिवराम प्रजापत, पुलिस उप अधीक्षक पुष्पेंद्र आड़ा, पूर्व प्रधान सिमरथाराम चौधरी, बायतु थानाधिकारी ललित किशोर समेत  विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं