Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

प्रदेश में ई-पास की सुविधा शुरू की गई, जाने पूरी प्रक्रिया।

प्रदेश में ई-पास की सुविधा शुरू की गई, जाने पूरी प्रक्रिया। बाड़मेर। कोविड - 19 कोरोना वायरस संक्रमण के कारण देशव्यापी लॉकडाउन क...

प्रदेश में ई-पास की सुविधा शुरू की गई, जाने पूरी प्रक्रिया।

बाड़मेर। कोविड - 19 कोरोना वायरस संक्रमण के कारण देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान आवश्यक आवश्यक सेवाओं के संचालन एवं आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति निर्बाध रूप से जारी रखने के लिए सम्बंधित कम्पनी या फर्म की ओर से अपने कार्मिकों एवं वाहनों के आवागम के लिए जिला प्रशासन, सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग, उद्योग विभाग आदि को पास हेतु आवेदन किया जा रहा है। संक्रमण रोकने में सबसे महत्वपूर्ण बिंदु social distancing के दृष्टिकोण  के मध्येनजर तथा आमजन की सुविधा को ध्यान में रखते हुए प्रदेश में ई-पास की सुविधा आरम्भ की गई है। 
कार्मिकों के लिए लॉकडाउन पास के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन के मंज़ूर होने पर आवेदक को उसकी ईमेल पर ई-पास दो भागों में प्राप्त होगा। पास के पहले भाग में वाहन के लिए ई-पास होगा, जिसमे आवेदक की फोटो एवं QR-CODE होगा जिसे वाहन पर लगाया जा सकेगा तथा पास के दूसरे भाग में कार्मिकों का व्यक्तिगत विवरण मय वाहन संख्या के होगा। उपरोक्त ई-पास को फील्ड में तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा अपने मोबाइल एप्प द्वारा डिजिटल रूप से जांचा जा सकेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं