Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कोरोना संक्रमण रोकने को केयर्न ने उपलब्ध करवाएं सेनेटाइजर।

कोरोना संक्रमण रोकने को केयर्न ने उपलब्ध करवाएं सेनेटाइजर। - जिला कलक्टर एवं पुलिस अधीक्षक के साथ प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपे...

कोरोना संक्रमण रोकने को केयर्न ने उपलब्ध करवाएं सेनेटाइजर।

- जिला कलक्टर एवं पुलिस अधीक्षक के साथ प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपे सेनेटाइजर।
बाड़मेर। जिले में कोरोना की रोकथाम में जुटे जिला एवं पुलिस प्रशासनए चिकित्सा विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को संक्रमण से बचाने के लिए बुधवार को वेदांता केयर्न ऑयल एंड गैस की ओर से सेनेटाइजर उपलब्ध करवाए गए। 

जिला कलक्टर विश्राम मीणा, पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर कमलेश चौधरी, प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ बी एल मंसूरिया को वेदांता एवं केयर्न ऑयल एंड गैस के प्रतिनिधि रोहित पाटिल, ओम प्रकाश, हेमंत शर्मा, मोहम्मद मोहिबए, अविनाश रावल, धारा संस्थान के मुख्य अधिशाषी महेश पनपलिया ने सेनेटाइजर उपलब्ध करवाए। यह सेनेटाइजर जिला एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को उपलब्ध कराएं जाएंगे। इस दौरान जिला कलक्टर मीणा एवं पुलिस अधीक्षक शर्मा ने केयर्न की ओर से कोरोना से निपटने के लिए मास्क एवं सेनेटाइजर उपलब्ध करवाने तथा अन्य प्रयासों की सराहना की। इधरए चिकित्सा विभाग को उपलब्ध कराए गए सेनेटाइजर चिकित्सकीय स्टाफ की ओर से उपयोग में लिए जाएंगे। इसके अलावा केयर्न की ओर से जिला प्रशासन की ओर से स्थापित किए गए चैक पोस्ट पर भी सेनेटाइजर उपलब्ध कराए गए है।

कोई टिप्पणी नहीं