Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कोरोना योद्धाओं के लिए सेवादल ने मास्क तैयार कर सौपे।

कोरोना योद्धाओं के लिए सेवादल ने मास्क तैयार कर सौपे। @राजेश भाटी बाड़मेर/समदड़ी। विश्वव्यापी कोरोना संक्रमण महामारी के आपात...

कोरोना योद्धाओं के लिए सेवादल ने मास्क तैयार कर सौपे।

@राजेश भाटी
बाड़मेर/समदड़ी। विश्वव्यापी कोरोना संक्रमण महामारी के आपातकाल को लेकर प्रदेश में लागू लॉकडाउन को सफल बनाने तथा राज्य सरकार द्वारा जनहित में जारी एडवाइजरी के सफल क्रियान्वयन को लेकर दिन रात समर्पण भाव से समर्पित चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के कार्मिकों, पुलिस प्रशासन सहित आपदा प्रबंधन से जुड़े समस्त विभागों के कार्मिकों (कोरोना योद्धाओं) की सुरक्षा के लिए स्वयं द्वारा तैयार किए गए 150 मास्क को ब्लॉक कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष मूलाराम परमार ने सेवादल प्रदेश संगठन मंत्री हुकम सिंह अजीत के नेतृत्व में समदड़ी तहसील कार्यालय परिसर में तहसीलदार राकेश जैन को सुपुर्द कर क्षेत्र में आमजन के प्रति प्रशासन की बेहतरीन कार्यशैली के लिए आभार जताया।

इस दौरान तहसीलदार राकेश जैन ने कस्बें के सार्वजनिक स्थलों व दीवारों पर कोविड-19 महामारी के प्रति जनजारूकता को लेकर सेवादल ब्लॉक संगठक पंकज जोगसन द्वारा रंगरोगन के माध्यम से छायाचित्र उकेर कर प्रसार - प्रचार के सराहनीय सेवाकार्य एवं जनहित में स्वयं मास्क तैयार प्रशासन को सौपने पर आभार प्रकट करते हुए, कहा की महामारी के इस विकट घड़ी में कांग्रेस सेवादल के पदाधिकारियों द्वारा निःस्वार्थ भाव से आगे आकर प्रशासन का सहयोग करना वाकई में काबिले तारीफ हैं।

इस दौरान पंचायत प्रसार अधिकारी ओमप्रकाश सोनी, पूर्व सरपंच अनिल राठौड़, सेवादल जिला संगठक एवं पूर्व पंचायत समिति सदस्य पुरषोत्तम सोनी, तहसील कार्मिक राजू पटेल, प्रमोद बंशीवाल, सकाराम मेघवाल, विशनाराम सहित प्रबुद्धजन उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं