Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु, लीलाला सरपंच की पहल पंचायत में हर घर होगा सेनेट्राइज।

बायतु, लीलाला सरपंच की पहल पंचायत में हर घर होगा सेनेट्राइज। - पूरे गांव में किया जाएगा सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव। बा...

बायतु, लीलाला सरपंच की पहल पंचायत में हर घर होगा सेनेट्राइज।

- पूरे गांव में किया जाएगा सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव।
बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड क्षेत्र में कोरोना वायरस के संक्रमण से गांव को मुक्त करने में लीलाला ग्राम पंचायत के सरपंच हंसराज गोदारा ने पूरी ग्राम पंचायत को सेनेट्राइज करवाने का फैसला किया है। गोदारा द्वारा पिछले दो दिन के गांव के प्रत्येक घर और सार्वजनिक स्थानों व सरकारी कार्यालयों में रोज सैकड़ो लीटर सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव किया जा रहा है। इस कार्य के लिए टेक्टर समेत अन्य वाहनों का उपयोग किया जा रहा है। सरपंच गोदारा के साथ उनके गांव के युवा कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि और सेवाभावी लोग भी कोरोना संक्रमण से पंचायत को मुक्त करने की मुहिम में जुटे हुए है। सुबह से रात तक कोरोना संक्रमण से आमजन को बचाने के लिए जगह-जगह सोडियम हाइपोक्लोराट का छिड़काव किया जा रहा है।
लीलाला ग्राम पंचायत के सरपंच हंसराज गोदारा ने बताया कि ग्राम पंचायत में कोरोना महामारी को मध्य नजर रखते हुए सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव पूरे गांव में किया जाएगा। वही अन्यत्र ग्राम पंचायतों में सार्वजनिक स्थानों पर छिड़काव होता है, लेकिन लीलाला ग्राम पंचायत के प्रत्येक घर में सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव होगा।
बता दे कि सरपंच हंसराज गोदारा ने बीते कई दिनों से घर - घर जाकर सभी लोगों से संपर्क किया और लोगों से सेनेटाइजर का प्रयोग करने तथा सोशल डिस्टेंसिंग के लिए जागरुक किया।

कोई टिप्पणी नहीं