Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

केन्द्रीय मंत्री ने नाहटा अस्पताल को सेनेट्राइज चेम्बर भेंट किया।

केन्द्रीय मंत्री ने नाहटा अस्पताल को सेनेट्राइज चेम्बर भेंट किया। बाड़मेर। जिले के बालोतरा शहर में नाहटा अस्पताल में सेनेट्राइज ...

केन्द्रीय मंत्री ने नाहटा अस्पताल को सेनेट्राइज चेम्बर भेंट किया।

बाड़मेर। जिले के बालोतरा शहर में नाहटा अस्पताल में सेनेट्राइज चेम्बर की जरूरत को देखते हुए बाड़मेर - जैसलमेर सांसद और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने एक चेम्बर भेंट किया।

मंत्री पुत्र विजय चौधरी ने बताया कि वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना के संक्रमण को आगे बढ़ने में रोकने के लिए लगे प्रशासन, डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ, पुलिस, शिक्षा विभाग, निजी संस्थान एनसीसी कैडेट्स सही विभिन्न विभाग ओर स्वयंसेवी संस्थान दिन रात इस महामारी से बचाव में लगे हुए। ऐसे में आमजन को भी बिना कार्य के घरों से नहीं निकलना चाहिए और प्रशासन को अपना सहयोग चाहिए। इस संक्रमण से बचना हैं तो बचाव ही उपचार हैं। उन्होंने बताया कि बालोतरा क्षेत्र का सबसे बड़ा अस्पताल होने के कारण यहां ज्यादा संख्या में चहल पहल रहती हैं। ऐसे अस्पताल परिसर में लगे इस चेम्बर से आमजन ओर कर्मचारियों को जरूर राहत मिल पाएगी। लोगो से घरों में रहने की अपील की।
इस दौरान पीएमओ डॉक्टर बलराजसिंह पंवार, गणपत बांठिया, महेश बिश्नोई, मूलाराम सैन कालेवा, अरुण पालीवाल, विजय माचरा, आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं