Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

डेगाना, मीडियाकर्मियों का किया सम्मान, फेस हेलमेट, साबुन व दस्ताने बांटे।

डेगाना, मीडियाकर्मियों का किया सम्मान, फेस हेलमेट, साबुन व दस्ताने बांटे। @भावेश सैन नागौर/डेगाना। कोरोना की जंग में घरों म...

डेगाना, मीडियाकर्मियों का किया सम्मान, फेस हेलमेट, साबुन व दस्ताने बांटे।

@भावेश सैन
नागौर/डेगाना। कोरोना की जंग में घरों में कैद लोगो तक कोरोना वायरस सहित सभी खबरों से अपडेट रखने हुए, नागरिकों व सरकार-प्रशासन तक पल-पल की खबरों से जगाने वाले खबरों के सैनानियों का सम्मान किया गया। प्रिंट और इलेक्ट्रिक मीडिया के माध्यम से आमजन की आवाज बनने वाले कोरोना कर्मवीर पत्रकारों का राजस्थान स्टेट माईनस लेबर यूनियन के अध्यक्ष सुखाराम चौधरी ने सम्मान किया।

तहसील कार्यालय डेगाना में आयोजित सम्मान समारोह में भामाशाह सुखारा चौधरी ने कहा कि पत्रकार अपनी जान को जोखिम में डालकर कर आमजन व सरकार को देश-विदेश के साथ स्थानीय सूचनाओं, समाचारों ओर सरकारी योजनाओ से अपडेट रखते है। 

ऐसे में हमारी जिम्मेदारी भी बनती है कि इस संकट की घड़ी में हमारे लिए दिनभर खबरों का संकलन करने के भागदौड़ करने वाले पत्रकारों का हम सम्मान करें। डेगाना पत्रकार संघ अध्यक्ष गिरधारी मुण्डेल ने कहा कि लगातार कोरोना की जंग में मीडियाकर्मी ही जैसे चिकित्सक, पुलिस, शिक्षक, प्रशासन की तरह ही अपनी भूमिका निभा रहा है। जिससे पत्रकार पूरे उत्साह के साथ निरोग रहकर आमजन की सेवा करते रहेंगे।
इस अवसर पर लेबर यूनियन अध्यक्ष सुखाराम चौधरी, तहसीलदार सुरेन्द्रसिंह चौधरी व पत्रकार संघ अध्यक्ष गिरधारी मुण्डेल द्वारा पत्रकारों को कोरोना बचाव के लिए फेस मास्क, ग्लब्स व साबुन के किट उपलब्ध कराए। इस मौके पर संघ अध्यक्ष गिरधारी मुंडेल, पत्रकार संघ उपाध्यक्ष हरिराम गुर्जर, सत्यनारायण शर्मा, शौकत खान, फिरोज खान, राजेन्द्र सिंह, पवन पारीक, भैराराम सैन, राकेश करवा, मजदूर संघ जिला अध्यक्ष रामनिवास मेहरा, मानक तोषनीवाल सहित मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं