Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

भामाशाह किशोरसिंह मिर्धा ने बायतु को किया सेनेटाइज।

भामाशाह किशोरसिंह मिर्धा ने बायतु को किया सेनेटाइज। @राकेश जैन बाड़मेर/बायतु। चीन के वुहान से दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस...

भामाशाह किशोरसिंह मिर्धा ने बायतु को किया सेनेटाइज।

@राकेश जैन
बाड़मेर/बायतु। चीन के वुहान से दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के चपेट में प्रदेश के 80 से अधिक लोग आ चुके हैं। वहीं इससे बचाव के लिए भामाशाहों द्वारा अपने क्षेत्रों में जगह-जगह सैनिटाइजेशन किया जा रहा है। इसी कड़ी में बायतु के भामाशाह भी अपनी मुख्य भूमिका निभाने आगे आ हैं। आज मंगलवार को भामाशाह किशोर सिंह मिर्धा ने 
बायतु भोपजी को मुख्यालय को सेनेटराइज करवाया। उन्होंने बताया कि पूरे बायतु भोपजी कस्बे को सैनेटाइज किया जा रहा हैं। स्थानीय निवासियों ने बताया कि इस भीषण महामारी से बचने के लिए भामाशाह किशोर सिंह मिर्धा ने निजी स्तर पर प्रत्येक गली मोहल्ले को सेनेटराइज करवाया हैं। वही सेनेटराइज वाहन को भाजपा जिला महामंत्री बालाराम मूढ़ ने रवाना किया।
बालाराम मूढ़ ने कोरोना वायरस की महामारी से निपटने के लिए एकमात्र उपाय सेनेटाइज एवं मास्क को बताया। जिसके चलते आज भामाशाह किशोर सिंह मिर्धा के निर्देशानुसार उनके पुत्र अजय मिर्धा ने कर्मचारियों को साथ लेकर पूरे कस्बे को सैनिटाइज कराया एंव 1000 मास्क तथा डिटॉल के साबुन का वितरण किया। उन्होंने बताया कि जिस तरीके से गांव में बाहरी राज्यों से लगातार लोगों का आना-जाना जारी है, ऐसे में सेनेटाइज अहम देखते हुए पूरे कस्बे को सेनेटाइज करवाया हैं। उन्होंने कहा कि बायतु मुख्यालय के सभी सरकारी कार्यलय, अस्पताल, सही सभी सरकारी कार्यालय में स्प्रे करवाया।
इस दौरान उपस्थित सभी जनों ने ग्रामीणों को घर मे रहकर महामारी से बचने का किया आहान।
इस मौके पर बालाराम मूढ़, अजय मिर्धा, महेन्द्र चोपड़ा, पुराराम जाणी, भगीरथ गोलेच्छा, कंवराराम मिर्धा, शम्भु प्रजापत सहित कई जिम्मेदार नागरिक उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं