Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

डाक विभाग ने सामाजिक सरोकार की ओर बढाया कदम, सौंपा एक लाख का चैक।

डाक विभाग ने सामाजिक सरोकार की ओर बढाया कदम, सौंपा एक लाख का चैक। बाड़मेर। वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए केंद्र और रा...

डाक विभाग ने सामाजिक सरोकार की ओर बढाया कदम, सौंपा एक लाख का चैक।

बाड़मेर। वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए केंद्र और राज्य सरकार की ओर से युद्ध स्तर पर प्रयास के साथ आवश्यक कदम उठाये जा रहे है। जिला कलक्टर की जनता की सहभागिता एवं सहयोग की अपील के मददेनजर जिला डाक अधीक्षक उदय सेजू ने मंगलवार को डाक विभाग के कार्मिकों के सहयोग से एकत्रित की गई एक लाख रूपए की राशि का चैक जिला कलक्टर विश्राम मीणा को सौंपा।
जिला डाक अधीक्षक उदय सेजू ने बताया कि बाड़मेर मंडल के सभी अधिकारियो एवं कर्मचारियों ने एक दिन का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि डाक विभाग बाड़मेर के अधिकारियो एवं कर्मचारियों के सामूहिक सहयोग से यह राशि एकत्रित की गई है। इस दौरान इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक के शाखा प्रबंधक प्रमोद गौड़ एवं डाक यूनियन सचिव गिरधारी लाल सुथार उपस्थित रहे। डाकघर अधीक्षक उदय सेजू ने समस्त जिलेवासियों से अपील की है कि आज देश के समक्ष बड़ी चुनौती है, हम सभी मिलकर इस चुनौती का सामना कर सकते है। केंद्र और राज्य सरकार की गाइडलाइंस का पालन करें। संयम, सावधानी और सामाजिक दूरी ही कोरोना वायरस का इलाज है। ऐसे में लॉक डाउन का पालन करते हुए जिला प्रशासन का सहयोग करें। उन्होंने बताया कि डाक विभाग की ओर से लॉक डाउन के दौरान लोगों को डाक एवं बचत बैंक सुविधा के साथ साथ किसी भी बैंक के खाते से निकासी की सुविधा आधार इनेबल्ड पेमेंट सिस्टम के जरिए घर बैठे दी जा रही है। डाक विभाग राज्य सरकार को इस महामारी की रोकथाम एवं आवश्यक वस्तुओ की आपूर्ति के लिए सेवा देने के लिए तत्पर एवं प्रतिबद्ध है। 

कोई टिप्पणी नहीं