Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने खारा फांटा, खडंप एवं काठाड़ी चेक पोस्ट का निरीक्षण किया।

बाड़मेर, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने खारा फांटा, खडंप एवं काठाड़ी चेक पोस्ट का निरीक्षण किया।   बाड़मेर। जिला कलक्टर विश्राम मीणा...

बाड़मेर, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने खारा फांटा, खडंप एवं काठाड़ी चेक पोस्ट का निरीक्षण किया। 

बाड़मेर। जिला कलक्टर विश्राम मीणा एवं पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने रविवार को बाड़मेर जिले की खारा फांटा, खडंप एवं काठाड़ी चेक पोस्ट का निरीक्षण किया। उन्होंने चेक पोस्ट पर तैनात कार्मिकों की हौसला अफजाई करने के साथ बाहरी लोगों के प्रवेश के दौरान विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश  दिए।
जिला कलक्टर विश्राम मीणा एवं पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने चेक पोस्ट पर तैनात कार्मिकों को निर्देशित किया कि बिना सक्षम प्राधिकारी की अनुमति के बिना किसी भी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जाए। बाड़मेर जिले में प्रवेश करने वाले व्यक्ति की गंभीरता से जांच की जाए। इसमें किसी तरह की लापरवाही पूरे जिले के लिए खतरनाक साबित हो सकती है। उन्होंने चेक पाइंट पर कार्मिकों को विशेष एहतियात बरतते हुए लॉक डाउन संबंधित एडवायजरी की पालना करने,लोगों से सुरक्षित दूरी बनाए रखने, मास्क, सेनेटाइजर के उपयोग के साथ-साथ कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव संबंधी दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन करने के लिए कहा। जिला कलक्टर मीणा ने कहा कि केवल मेडिकल इमरजेंसी एवं आवश्यक वस्तुओं के परिवहन वाले वाहनों को प्रवेश दिया जाए। इन वाहनों को अच्छी तरह चेक करने के साथ इनकी जानकारी रजिस्टर में दर्ज करने के निर्देश  दिए। उन्होंने चेक पोस्ट पर आने वाले लोगों की चिकित्सकीय जांच एवं रिकार्ड संधारण करने के बारे में जानकारी ली। इस दौरान जिला कलक्टर मीणा एवं पुलिस अधीक्षक शर्मा ने पुलिस के अधिकारियों एवं जवानों को कानून व्यवस्था के संबंध में आवश्यक निर्देश  दिए। उन्होंने सिणधरी में खारा फांटा चेक पोस्ट पर उपखंड अधिकारी कंचन राठौड़ एवं तहसीलदार ममता लहुआ, सिवाना में खडंप एवं काठाड़ी चेक पोस्ट पर उपखंड अधिकारी प्रमोद सिरवी से कोरोना रोकथाम गतिविधियों एवं अन्य व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। इस दौरान बाड़मेर के अतिरिक्त पुलिस नरपतसिंह समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं