Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

लॉकडाउन का असर प्रशासन हुआ सख्त, बाजार में छाया सन्नाटा।

लॉकडाउन का असर प्रशासन हुआ सख्त, बाजार में छाया सन्नाटा। @कैलाश राजपुरोहित बाड़मेर/सिवाना। कस्बे के मुख्य बाजार से लेकर ग्...

लॉकडाउन का असर प्रशासन हुआ सख्त, बाजार में छाया सन्नाटा।

@कैलाश राजपुरोहित
बाड़मेर/सिवाना। कस्बे के मुख्य बाजार से लेकर ग्रामीण अंचलों में पुलिस प्रशासन की शक्ति के बाद लॉकडाउन के पालन का असर देखने को मिल रहा है। जिसको लेकर लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे है। उपखंड अधिकारी प्रमोद सिरवी ने बताया कि पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सुबह से लेकर देर रात्रि तक नगर सहित ग्रामीण अंचलों में भ्रमण कर रहे हैं। लोगों को जागरूक कर रहे और कोरोना वायरस महामारी से बचने की सलाह भी दे रहे है। जिसके कारण नगर सहित क्षेत्र में लॉकडाउन का असर देखने को मिल रहा है।
मुख्य बाजार में बेवजह आने वाले लोगों से भी अपील की है वह बिना किसी काम के कोई भी व्यक्ति अपने घरों से बाहर न निकले। सड़कों पर ना घूमने इस बात की लोगों से अपील की है अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी प्रतिदिन सुबह से ही बाजार में उन्होंने भ्रमण कर लोगों को समझाइश दी है। ओमाराम पटवारी ने बताया कि नगर में कोरोना वायरस के चलते पुलिस व प्रशासन का सहयोग करें। भू. अभिलेख निरिक्षक कमलेश ने बताया कि सभी लोगों को घर पर रहने तथा सुरक्षित रहने की बात कही, केशाराम माली ने बताया कि आप सभी के हित में प्रशासन दिन रात मेहनत कर रहा है।

इनका कहना है :-
"बाजार आने जाने वालों से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। बेवजह घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है। यही नहीं लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने की जानकारी भी दी जा रही है।
बाबुसिंह राजपुरोहित, नायब तहसीलदार सिवाना


"लोगों ने मोहल्ले व गांव की गलियों तक को लॉकडाउन कर दिया है। अतिआवश्यक कार्य से ही लोग घरों से निकल रहे हैं। ग्रामीण इलाकों में भी लोगों ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने की पहल प्रारंभ कर दी है। लोग अपने घरों से अब कम ही निकल रहे हैं।"
ओमप्रकाश कुमावत रीडर, तहसील कार्यालय सिवाना

कोई टिप्पणी नहीं