Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर में कोटपा एक्ट के तहत कारवाई, भारी मात्रा में गुटखा जब्त।

बाड़मेर में कोटपा एक्ट के तहत कारवाई, भारी मात्रा में गुटखा जब्त। बाड़मेर। बाड़मेर जिला मुख्यालय पर शनिवार को उपखंड अधिकारी नीरज म...

बाड़मेर में कोटपा एक्ट के तहत कारवाई, भारी मात्रा में गुटखा जब्त।

बाड़मेर। बाड़मेर जिला मुख्यालय पर शनिवार को उपखंड अधिकारी नीरज मिश्र के निर्देशन में गुटखा एवं तंबाकू विक्रेताओं पर कार्रवाई की गई।
उपखंड अधिकारी नीरज मिश्र ने बताया कि बाड़मेर जिला मुख्यालय पर रीको इंडस्ट्रियल के गोदावरी ट्रेडर्स पर छापेमारी की कार्रवाई कर भारी मात्रा में अवैध गुटखा जब्त किया गया। साथ ही विक्रेताओं के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। इस दौरान चिकित्सा विभाग एवं सेल टैक्स की टीम को मौके पर बुलाया गया। चिकित्सा विभाग की टीम में डॉक्टर सत्ता राम भाखर के नेतृत्व में नवरत्न सोनी, प्रवीण रहे। इधर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर कमलेश चौधरी ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार गुटखा एवं तंबाकू विक्रेताओं पर जिले में लगातार कार्यवाही की जा रही है। शनिवार को बाड़मेर शहर के कार्रवाई करने वाली टीम में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर कमलेश चौधरी ने जानकारी दी कि जिले में अवैध गुटखा एवं तंबाकू विक्रेताओं के खिलाफ लगातार कार्यवाही जारी है। जिले के अन्य स्थानों पर भी आज कार्यवाही जारी रही। समदड़ी क्षेत्र में डॉक्टर दोंगयाल के नेतृत्व में गुटखा एवं तंबाकू विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई की गई।

कोई टिप्पणी नहीं