Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

डुडी ने मध्यरात्रि में रक्तदान कर बचाई बालिका की जान।

डुडी ने मध्यरात्रि में रक्तदान कर बचाई बालिका की जान। @राजेंद्र बेनीवाल बाड़मेर/बालोतरा। कोरोना वायरस महामारी के चलते ब्लड ब...

डुडी ने मध्यरात्रि में रक्तदान कर बचाई बालिका की जान।

@राजेंद्र बेनीवाल
बाड़मेर/बालोतरा। कोरोना वायरस महामारी के चलते ब्लड बैंक में रक्त की कमी होने के कारण जूझ रहे मरीजों की मदद के लिए रक्तदाताओं के जुनून का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गुरुवार मध्यरात्रि को राजकीय नाहटा अस्पताल में भर्ती 12 वर्षीय बालिका कमला को रात्रि आपात स्थिति में रक्त की आवश्यकता होने पर जब मरीज के साथ आएं परिजनों से रक्त की व्यवस्था नही कर पाए तो अस्पताल के ही लैब में कार्यरत स्टाफ किशोर डूडी खुद ने ही रक्तदान कर इंसानियत का जीता जागता उदाहरण पेश किया।

रक्तदाता किशोर डूडी ने अपने जीवन मे 12 वीं बार रक्तदान करते हुए कहा कि उनका खून किसी की जान बचाने में काम आ सके तो इससे बेहतर उनके जीवन मे कुछ नही है।
रक्तदाता किशोर डूडी का कहना है कि वह व्हाट्सएप ग्रुप का संचालन कर जरूरतमंदो को रक्त की उपलब्धता करवाते है जिनका मुख्य उद्देश्य लोगों की जान बचाना है, इसके लिए वह सदैव प्रयासरत है एवं शहर के किसी भी अस्पताल में रक्त की आवश्यकता होने पर ग्रुप के सदस्य तन, मन से सहयोग करते है। साथ ही आम जन को इस रक्तदान के सहरानिय कार्य में आगे आने की अपील की।
इस दौरान लैब इंचार्ज खेताराम बेनिवाल युवा समाज सेवी जेताराम गोदारा उपस्थित रहें।

कोई टिप्पणी नहीं