Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

संयुक्त निदेशक ने किया क्वारेंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण।

संयुक्त निदेशक ने किया क्वारेंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण। बाड़मेर। वीवीआईपी निदेशालय जयपुर के संयुक्त निदेशक एवं कोविड-19 के ब...

संयुक्त निदेशक ने किया क्वारेंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण।

बाड़मेर। वीवीआईपी निदेशालय जयपुर के संयुक्त निदेशक एवं कोविड-19 के बाड़मेर जिला प्रभारी डॉक्टर सुभाष खोलिया ने सोमवार को चौहटन के राजकीय अंबेडकर छात्रावास में स्थित क्वारेंटाइन सेंटर का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
कोविड-19 के बाड़मेर जिला प्रभारी डॉक्टर सुभाष खोलिया ने चौहटन के अस्पताल में स्थापित क्वारेंटाइन सेंटर का निरीक्षण कर सुरक्षात्मक उपायों की समीक्षा की। उन्होंने चौहटन के खंड मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर रामजीवन विश्रोई से केंद्र पर उपलब्ध मास्क, सेनेटाइजर एवं अन्य आवश्यक दवाइयों के बारे में विस्तृत चर्चा की। उन्होंने समस्त व्यक्तियों के लिए तौलिया, सामान एवं अन्य वस्तुएं अलग रखने के लिए कहा। इसके अलावा चिकित्सकों के पीपीई किट एवं सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने लोगों की स्क्रीनिंग कर रही स्वास्थ्य विभाग की टीम को लेकर आरबीएसके के जिला प्रभारी डॉक्टर प्रदीप चारण से जानकारी ली। उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर बनाए गए क्वारंटाइन केंद्रों की सुविधाओं को भी परखा। उन्होंने कहा कि सरकार वायरस के नियंत्रण के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और लोगों को लॉकडाउन के दौरान घरों में ही रहने के लिए कहा गया है। किसी भी हालत में घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए और सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष पालन करने की बात कही। इसके पश्चात डॉक्टर सुभाष खोलिया ने कितनोरिया पहुंच कर सर्वे कर रही चिकित्सा विभाग की टीम का भी औचक निरीक्षण कर उनकी ओर से संपादित किए जा रहे कार्याें की जानकारी ली। उल्लेखनीय है कि चौहटन के राजकीय अम्बेडकर छात्रावास में 17 व्यक्तियों को क्वारेंटाइन किया हुआ है। इसमें से 9 लोगों के पूर्व में नमूने लिए जा चुके है और अन्य व्यक्तियों के सोमवार को नमूने लिए गए।

कोई टिप्पणी नहीं