Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मास्क नहीं पहनने वालों को पकड़ाई तख्तियां, आज से होगी कार्रवाई।

मास्क नहीं पहनने वालों को पकड़ाई तख्तियां, आज से होगी कार्रवाई। @मुकेश पाल सिंह सिरोही/पिंडवाड़ा। कोरोना वायरस संक्रमण की र...

मास्क नहीं पहनने वालों को पकड़ाई तख्तियां, आज से होगी कार्रवाई।

@मुकेश पाल सिंह
सिरोही/पिंडवाड़ा। कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए देशव्यापी लॉक डाउन की पालना सुनिश्चित करने के लिए प्रशासन पूर्ण रूप से मुस्तैद हैं। मंगलवार को उपखंड अधिकारी दुदाराम एवं नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी दीन मोहम्मद रंगरेज ने शहर का दौरा कर  सोशियल डिस्टेंसिंग की पालना करने के लिए हिदायत दी। वहीं बाजारों में सब्जी किराणा खरीदने आए लोगों के मास्क नहीं पहनने पर उनके हाथ में तख्तियां पकड़ाई गई। जिस पर मैं मानवता का दुश्मन हूं, मास्क नहीं पहनूँगा, मैं नहीं सुधरुँगा इत्यादि लिखा हुआ था। मास्क नहीं पहनने वाले लोगों को तख्तियां पकड़ा कर सार्वजनिक रूप से माफी मंगवाई एवं पाबंद किया गया। वहीं बिग बाजार स्थित अर्बुदा सब्जी सेंटर से 20 किलो प्लास्टिक थैलियां जब्त की गई। वहीं लोगों को लॉक डाउन की पालना करने की हिदायत की गई। इस दौरान एस आई प्रवीण राजपुरोहित, एएसआई अर्जुन दवे आदि मौजूद थे।


इनका कहना:-कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए देशव्यापी लॉक डाउन के  दौरान सोशियल डिस्टेंसिंग एवं मुंह पर मास्क इत्यादि लगाना अनिवार्य है। लॉक डाउन प्रोटोकॉल की पालना नही करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
- दीन मोहम्मद, अधिशाषी अधिकारी।

कोई टिप्पणी नहीं