Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर विधायक ने की वृहत स्तर पर मास्क वितरण की शुरुआत।

बाड़मेर विधायक ने की वृहत स्तर पर मास्क वितरण की शुरुआत। बाड़मेर। विधायक मेवाराम जैन एवम सभापति दीपक माली ने बाड़मेर शहर में वृहत ...

बाड़मेर विधायक ने की वृहत स्तर पर मास्क वितरण की शुरुआत।

बाड़मेर। विधायक मेवाराम जैन एवम सभापति दीपक माली ने बाड़मेर शहर में वृहत स्तर पर मास्क वितरण की शुरुआत की। इस अवसर पर विधायक जैन ने बाड़मेर शहर के विभिन्न वार्डो के पार्षदों को मास्क वितरण कर शहर के हर घर में मास्क पहुँचाने का आग्रह किया। इस दौरान विधायक जैन ने 10 हजार मास्कों का वितरण कर शहर में मास्क वितरण की शुरुआत की।विधायक जैन ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सभी से आह्वान किया कि सभी अनिवार्य रूप से मास्क पहनें ताकि संक्रमण आगे से आगे नही फैले, इसके लिए हम सभी का कर्तव्य है कि हम घरों में रहकर भी मास्क पहने। इसलिए हमने भामाशाहों के सहयोग से बाड़मेर शहर एवम ग्रामीण में 1 लाख मास्क वितरण करने का लक्ष्य तय किया है, जिसकी शुरुआत आज 10 हजार मास्क वितरण करके की है। जैन ने सभी से अपील करते हुए कहा कि सरकार के दिशा - निर्देशों की पालना करते हुए सभी घरों में रहे और कोरोना के संक्रमण से बचे।
हम सभी का प्रयास है कि संकट के इन दिनों में कोई भूखा नही रहे, इसके लिए भोजन किट, भोजन सामग्री का वितरण किया जाये।हमारा सभी का यह प्रयास होना चाहिए कि जरूरतमंद को इसका फायदा मिले।

कोई टिप्पणी नहीं