Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

परशुराम जयंती पर कोरोना हेल्प ग्रुप ने की सामग्री वितरित।

परशुराम जयंती पर कोरोना हेल्प ग्रुप ने की सामग्री वितरित। @राम दयाल खोत   जोधपुर/भोपालगढ़। सौरव शर्मा व कैलाश चोटिया के नेतृ...

परशुराम जयंती पर कोरोना हेल्प ग्रुप ने की सामग्री वितरित।

@राम दयाल खोत 
जोधपुर/भोपालगढ़। सौरव शर्मा व कैलाश चोटिया के नेतृत्व में रामपुरा दाड़मी ग्राम पंचायत पटवारी तारा चंद बेरवा के साथ ग्राम पंचायत में जरूरतमंद व्यक्तियों को खाद्य सामग्री वितरण की। इसमें घर में खाना बनाने के लिए एक परिवार के लिए लगभग 1 सप्ताह का पूरा सम्मान दिया गया। यह सामान युवाओं ने व्हाट्सएप ग्रुप कोरोना हेल्प ग्रुप भोपालगढ़ के नाम से बनाया जिससे अभी तक 500 से अधिक किट वितरण किए जा चुके हैं, तथा साथ ही साथ ग्रुप के सदस्य राम सोनी ने बताया कि मनुष्य के साथ पशु पक्षियों की सेवा भी प्रतिदिन ग्रुप के सदस्य द्वारा की जा रही है। ग्रुप सदस्यों ने निर्णय लिया कि अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर गायों को लापसी बनाकर खिलाई जाएगी एवं 11 परिंडे  भी लगाए जाएंगे। खाद्य सामग्री वितरण के दौरान कैलाश चोटिया सौरव शर्मा राम सोनी पटवारी तारा चंद बेरवा किशोर चवेल हनुमान चवेल बद्री राम मेघवाल आदि मौजूद रहे। यह ग्रुप प्रतिदिन अलग-अलग गांव में जाकर ग्राम विकास अधिकारी व पटवारी के माध्यम से लिस्ट लेकर खाद्य सामग्री भोपालगढ़ क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति को सामग्री की जरूरत हो तो 9413343909, 9782251592, 7073751898, 9413975050 इन नम्बरों पर संपर्क कर सकते हैं।

कैलाश चोटिया व सौरव शर्मा ने बताया कि परशुराम जयंती के शुभ अवसर पर सभी ग्रुप सदस्य द्वारा बड़ा आयोजन न करके घर पर ही मिठाई बना कर जयंती मनाई।

कोई टिप्पणी नहीं