Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

डिप्टी धन्नापुरी ने कोरोना को लेकर चैक पोस्ट का किया औचक निरिक्षण।

डिप्टी धन्नापुरी ने कोरोना को लेकर चैक पोस्ट का किया औचक निरिक्षण। @सरूप प्रजापत बाड़मेर/बायतु/गिड़ा। मंगलवार शाम को बाड़मेर ...

डिप्टी धन्नापुरी ने कोरोना को लेकर चैक पोस्ट का किया औचक निरिक्षण।

@सरूप प्रजापत
बाड़मेर/बायतु/गिड़ा। मंगलवार शाम को बाड़मेर डिप्टी धन्नापुरी गोस्वामी ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए चैक पोस्ट हीरा की ढाणी व कैसुम्बला फांटा चैक पोस्ट का औचक निरीक्षण किया। तथा टीम के कार्मिकों को सख्त निर्देश दिया है कि चैक पोस्ट पर पोकरण जैसलमेर जिले से आने वाले साधनो को किसी भी हालात में बाड़मेर जिले में प्रवेश नहीं दिया जाए। वहीं सड़क मार्ग से आने वाले जरूरी लोग जो अतिजरूरी काम हो उसको नहीं रोके।

बाहरी लोगों की उसकी जानकारी दें
डिप्टी ने कहा कि जो लोग चैक पोस्ट पर बदमाशी करते है या नियमों की पालना नही करते हैं उन पर कड़ी कार्यवाही की जाए। साथ ही कहा कि कोरोना को लेकर 24 घंटे ड्यूटी पर रहे तथा सड़क मार्गो पर सक्रिय रहे।
उन्होनें चैक पोस्ट पर टीम के कार्मिकों व रतेऊ पटवारी मनीष गोदारा से विस्तार से जानकारी ली। उन्होने टीम को कहा कि कोरोनो को लेकर हमे सख्ताई से निपटना है। पुलिस के कार्मिकों की कमी व उचित वाहन की व्यवस्था चैक पोस्ट पर नहीं होने के कारण अधिकतर वाहन चालक गाड़ी धीरे कर भाग जाते हैं। उसी पर अकुंश लगाने की सख्त जरूरत बताई व कहा कि कार्मिकों की संख्या बढाने व वाहन के लिए पुलिस अधिक्षक को अवगत करवाकर जल्द व्यवस्था करेगें। चैक पोस्ट पर टीम को सड़क मार्ग पर आने जाने वाले वाहनो के लिए बैरिकेडिंग की जरूरत है। 
इस दौरान रतेऊ पटवारी मनीष गोदारा, वरिष्ठ लिपिक बाबुलाल, कांस्टेबल मोतीराम भील, विराराम भील, चौखाराम चोधरी आदि मोजुद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं