Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पादरू, लॉकडाऊन का असर, दिन भर बाजार शांत सन्नाटा पसरा।

पादरू, लॉकडाऊन का असर, दिन भर बाजार शांत सन्नाटा पसरा। @गणपत खीचड़ बाड़मेर/सिवाना/पादरु। लॉकडाउन को लेकर बाजार में सन्नाटा पस...

पादरू, लॉकडाऊन का असर, दिन भर बाजार शांत सन्नाटा पसरा।

@गणपत खीचड़
बाड़मेर/सिवाना/पादरु। लॉकडाउन को लेकर बाजार में सन्नाटा पसरा नजर आ रहा है, देश में लगातार सामने आ रहे संक्रमित मरीज की मौत के आंकड़े को देखते हुए, आवश्यक कार्य के अलावा अधिकतर लोग घरों में ही बैठे रहते नजर आते हैं। मंगलवार सुबह कुछ लोग घरों से बाहर निकले और सवेरे - सवेरे खरीदारी को लेकर एक भीड़ सी नजर आई। पादरु कस्बे की सब्जी दुकान, किराना दुकान, मेडिकल स्टोर पर भीड़ नजर आ रही थी। उसके बाद 12 बजे के बाद दोपहर में बाजार सुनसान नजर आया एवं पुलिस की गश्त भी लगी हुई थी जो हर दम हर समय सख्ती से नजर आ रही है।

हमारी पुलिस घंटों तक ड्यूटी निभा रही हैं
पादरु कस्बे के चौकी प्रभारी लक्ष्मण सिंह व अन्य पुलिस जवान 24 घंटे तैनात रहते हैं एवं पूरी तरह से सख्त नजर आ रही है पादरु कस्बे के चौकी प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि आसपास के गांवों व पादरु कस्बे में पूरी तरीके लॉकडाउन का पालन होता नजर आ रहा है, कहीं अधिक भीड़भाड़ नजर नहीं आ रही है, जहां भी भीड़ दिखती हैं हम भीड़ हटाने में जुटे हुए हैं एवं रात्रि के समय व दिन में हर समय गश्त लगा रहे हैं।
लक्ष्मण सिंह ने बताया कि पुलिस प्रशासन की हिदायत के साथ अधिकांश लोग आदेशों की पालना कर रहे हैं, कुछ युवा बेवजह दुपहिया वाहन लेकर इधर-उधर घूम रहे हैं तो उन्हें हम फटकार लगाकर घरों में रहने की हिदायत दे रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं