Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पिंडवाड़ा, लॉक डाउन का पालन नहीं कर रहे हैं लोग।

पिंडवाड़ा, लॉक डाउन का पालन नहीं कर रहे हैं लोग। @मुकेश पाल सिंह सिरोही/पिंडवाड़ा। कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए देश में लाग...

पिंडवाड़ा, लॉक डाउन का पालन नहीं कर रहे हैं लोग।

@मुकेश पाल सिंह
सिरोही/पिंडवाड़ा। कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए देश में लागू लॉकडाउन कस्बे में मजाक बनकर रह गया है। नगर के मुख्य बाजार स्थित सब्जी मंडी में सामान्य दिनों की भांति लोग टहलते हुए नजर आए। खासकर सुबह में सब्जी मार्केट में लगने वाली भीड़ साफ तौर पर सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक बनाती नजर आती है। प्रशासन के लाख समझाने के बावजूद लोगों द्वारा इसे गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है। ऐसे में महामारी के संक्रमण का खतरा हो सकता है। मंगलवार को सब्जी दुकानों पर लगने वाली  लोगों की भीड़ को हटाने में न तो प्रशासन की दिलचप्सी दिखी और न ही सब्जी दुकानदारों की। भीड़ के बाबत पूछे जाने पर दुकानदारो ने  अपना पल्ला झाड़ लिया। भीड़ के कारण कहीं भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं होता दिखाई दिया, जो सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश का साफ तौर पर उल्लंघन है। किसी भी दुकानदार द्वारा कोरोना संक्रमण को रोकने हेतु कोई भी एहतियात नहीं बरता जा रहा है। 

वहीं मंगलवार को नगरपालिका के सामने एसबीआई बैंक के बाहर भी लोगों के लंबी लाइन देखी गई। यह संतोषजनक बात है कि अब तक सिरोही जिले में कोरोना वायरस का कोई भी मामला सामने नहीं आया है, लेकिन ऐसी लापरवाही घातक हो सकती है। पुलिस-प्रशासन को और भी सख्त रुख अपनाना होगा ताकि किसी की भी जिंदगी से खिलवाड़ न हो।

इनका कहना:
इसके लिए लोगों से बार-बार समझाइश की जा रही है तथा पुलिस एवं नगर पालिका प्रशासन को इसके लिए पाबंद किया गया है।
-जयपाल सिंह राठौड़, उपखंड अधिकारी।

कोई टिप्पणी नहीं