Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

वेदांता केयर्न ऑयल एंड गैस ने प्रशासन को एम्बुलेंस भेंट की।

वेदांता केयर्न ऑयल एंड गैस ने प्रशासन को एम्बुलेंस भेंट की। - कोरोना जागरूकता अभियान चलाने के साथ वितरित किए 20-20 हजार मास्क औ...

वेदांता केयर्न ऑयल एंड गैस ने प्रशासन को एम्बुलेंस भेंट की।

- कोरोना जागरूकता अभियान चलाने के साथ वितरित किए 20-20 हजार मास्क और सेनिटाइजर।
बाड़मेर। तेल-गैस खोज में जुटी वेदांता केयर्न ऑयल एंड गैस ने विश्व स्वास्थ्य दिवस एवं बाड़मेर के 72 वें स्थापना दिवस के अवसर पर मंगलवार को स्वास्थ्य सेवाओं में सहयोग के लिए एक एम्बुलेंस भेंट की। 
जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट में केयर्न की सीएसआर हेड हरमीत सेहरा ने जिला कलक्टर विश्राम मीणा को एम्बुलेंस की चाबियां भेंट की। इस अवसर पर बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन, राजकीय चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ.बी.एल.मंसूरिया तथा बीजेएसएस के अध्यक्ष ओम प्रकाश मेहता, धारा संस्थान के महेश पनपालिया, केयर्न के प्रतिनिधि हेमंत शर्मा, अविनाश रावल एवं बाड़मेर जन सेवा समिति के जालमसिंह राजपुरोहित उपस्थित रहे। इस दौरान बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने केयर्न के इस योगदान की प्रशंसा करते हुए उम्मीद जताई कि भविष्य में भी वह सक्रिय रूप में अपनी भागीदारी निभाएगी। बाड़मेर जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने भी सामाजिक सरोकार के तहत इस तरह के प्रयास की सराहना की। केयर्न की सीएसआर हेड हरमीत सेहरा ने बताया कि सामाजिक सरोकार का निर्वहन करते हुए एवं कोरोना से निपटने के अभियान में भागीदारी निभाते केयर्न की ओर से शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में जागरूकता बढाने के साथ अब तक 20-20 हजार मास्क और सेनेटाइजर भी वितरित किए जा चुके है। उनके मुताबिक बाड़मेर जिले के 155 गांवों में 6 मोबाइल हैल्थ वैन एवं तीन अन्य वाहनों के जरिए आमजन में कोरोना से बचाव के प्रति जागरूकता के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसके अलावा जिला प्रशासन के साथ जागरूकता संदेश एवं अन्य प्रचार-प्रसार सामग्री तैयार करवाई गई है।

कोई टिप्पणी नहीं