Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

राहत सामग्री वितरण में बनानी होगी सोशल डिस्टेन्स।

राहत सामग्री वितरण में बनानी होगी सोशल डिस्टेन्स। बाडमेर। जिले में कोरोना की आपदा से आहत लोगों को राहत पहुंचाने के दौरान संक्रम...

राहत सामग्री वितरण में बनानी होगी सोशल डिस्टेन्स।

बाडमेर। जिले में कोरोना की आपदा से आहत लोगों को राहत पहुंचाने के दौरान संक्रमण से बचाव के लिए जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने सोशल डिस्टेन्स बनाने के निर्देश दिए है।
जिला कलक्टर मीणा ने बताया कि जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए 14 अप्रेल तक लॉकडाउन लगाया गया है। इस दौरान लोगों का घर से निकलना पूर्णतः प्रतिबन्धित है। ऐसे में बेघर, बेसहारा, गरीब तथा जरूरतमंद लोगों को राहत पहुंचाने के लिए विभिन्न दानदाता, भामाशाह, स्वयं सेवी संगठन, सिविल सोसायटी एवं अन्य संगठनों द्वारा राहत सामग्री समेत अन्य आवश्यक वस्तुओं का वितरण कराया जा रहा है। लेकिन इस दौरान एक ही जगह पर भीड़ एकत्र हो जाती है एवं लोगों का समुह उमड़ पडता है, ऐसे में संक्रमण की आंशका को समाप्त करने के लिये सामग्री वितरित करने वाले संगठनों एवं उनके पदाधिकारियों को सोशल डिस्टेन्स की पालना सुनिश्चित करने को कहा गया है। वितरण के दौरान लाभार्थियों की भीड़ करने की बजाए उनके घर पर ही सामग्री वितरित की जानी चाहिए। उन्होने जिले के उपखण्ड अधिकारियों एवं तहसीलदारों को निर्देश दिए है कि वे अपने क्षेत्रों में सतर्क एवं सजग रहें एवं राहत सामग्री वितरण के दौरान सोशल डिस्टेन्स की पालना कड़ाई से सुनिश्चित कराए। 
जिला कलक्टर ने दानदाताओं एवं संगठनों से अपील की है कि वे यथासंभव राहत सामग्री जिला प्रशासन को मुहैया करवा दे। प्रशासन द्वारा आवश्यकतानुसार जरूरतमंदों को इसे वितरित करवा दिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं