Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पनावड़ा में जरूरतमदों के लिए आगे आये भामाशाह।

पनावड़ा में जरूरतमदों के लिए आगे आये भामाशाह। बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम पंचायत पनावड़ा में जरुरतमंदो को भामा...

पनावड़ा में जरूरतमदों के लिए आगे आये भामाशाह।


बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम पंचायत पनावड़ा में जरुरतमंदो को भामाशाहों ने राहत प्रदान की। वैश्विक महामारी कोरोना से बचने के लिए चल रहे लॉक डाउन में आमजन को कोई परेशानी न हो इसलिए सरकार अपने स्तर पर राहत के प्रयास कर रहीं हैं। वहीं आये दिन हर जगह अपने-अपने क्षेत्र के जरूरतमदों को राहत पहुंचाने वाले भामाशाह भी आगे आ रहे हैं। 
ऐसे संकट के समय राहत सामग्री को भेजने वाले लोग अपनी जेब की कमाई से छोटा सा सहयोग करके अपना मानव धर्म निभा रहे हैं। ऐसे ही मेहनत की कमाई से मानवता निभाने वाले थानाणी सुथारों की ढाणी पनावड़ा के परिवार के सदस्यों ने शुक्रवार को पनावड़ा में करीब 32 जरूरतमंद परिवारों को राहत सामग्री का सहयोग किया। राममनोहर ओर पाबूराम ने बताया कि इस संकट के समय में हमारे युवाओं ने भी गांव के जरूरतमंद परिवारों को राहत पहुंचाने की बात चलाई जिसको सभी ने मानते हुए, अपनी मेहनत की कमाई से 32 परिवारों को उनके घर जाकर छोटा सा सहयोग किया। इस राशन सामग्री में आटा, दाल, तेल, चावल, मिर्च, नमक, चाय, शकर, हल्दी इत्यादि का एक किट बनाकर भेजा गया। इस दौरान सुरताराम, सवाईराम, पाबूराम, राणाराम, भंवरलाल, मूलाराम, राममनोहर ने सामग्री वितरण में सहयोग किया। 

कोई टिप्पणी नहीं