Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

भाकर को प्रदेशाध्यक्ष बनने पर दूरभाष पर दी बधाई।

भाकर को प्रदेशाध्यक्ष बनने पर दूरभाष पर दी बधाई। @मुकेश पाल सिंह सिरोही। वीर तेजा सेवा संस्थान सिरोही और आदर्श जाट महासभा द्वारा य...

भाकर को प्रदेशाध्यक्ष बनने पर दूरभाष पर दी बधाई।
@मुकेश पाल सिंह
सिरोही। वीर तेजा सेवा संस्थान सिरोही और आदर्श जाट महासभा द्वारा यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद पर मुकेश भाकर को निर्वाचित होने पर दूरभाष पर बधाई देकर शुभकामनाएं दी। 
वीर तेजा सेवा संस्थान के सचिव और आदर्श जाट महासभा के जिलाध्यक्ष भरत पाल बेंदा ने यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद पर मुकेश भाकर के विजय होने पर कोरोना संक्रमण को मध्य नजर रखते हुए, सोशल डिस्टेंस की पालना  करते हुए दूरभाष पर ही बधाई देकर शुभकामनाएं दी। संस्था के सचिव बेंदा ने बताया कि पूर्व में घोषित परिणामों में कुछ गड़बड़ियों के चलते पार्टी हाईकमान को शिकायत की गई थी। जिसमें पार्टी ने पुनः जांच करवाते हुए लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को प्रदेश अध्यक्ष पद पर विजय घोषित किया गया। इस मौके पर बेंदा ने बताया कि सत्य को समय लग सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता। इस मौके पर यूथ कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मुकेश भाकर ने वीर तेजा सेवा संस्थान और जाट समाज आबू रोड़ द्वारा कोरोना संक्रमण से उत्पन्न संकट की इस घड़ी में संस्थाओं द्वारा किए गए कार्य की सराहना करते हुए, इस समय संस्था के प्रत्येक सदस्य को तन मन और धन से देश के साथ खड़े होकर एक मिसाल पेश करने की सलाह दी। इस मौके पर वीर तेजा संस्थान के अध्यक्ष हनुमान बागड़ा, उपाध्यक्ष प्रवीण सारण, कोषाध्यक्ष रविंद्र डागा, डॉ. धनाराम रेवाड़, नंद किशोर बगड़िया सहित समाज के सैकड़ों गणमान्य लोगों ने दूरभाष पर बधाई देकर शुभकामनाएं दी।

कोई टिप्पणी नहीं