Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

समदड़ी, सिवाना विधायक ने व्यवस्थाओं की जानकारी ली।

समदड़ी, सिवाना विधायक ने व्यवस्थाओं की जानकारी ली। @राजेश भाटी बाड़मेर/समदड़ी। कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर स्थानीय विधायक...

समदड़ी, सिवाना विधायक ने व्यवस्थाओं की जानकारी ली।

@राजेश भाटी
बाड़मेर/समदड़ी। कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर स्थानीय विधायक हमीरसिंह भायल ने पंचायत समिति समदड़ी परिसर के सभाकक्ष में राजस्व विभाग, चिकित्सा विभाग, पुलिस विभाग एवं जनप्रतिनिधियों से क्षेत्र में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वही राजस्थान में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासनिक अधिकारियों एवं शिक्षा विभाग व पुलिस विभाग को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। वही जिले के बाहर से आए हुए लोगों की 14 दिन तक होम आइसोलेशन के कड़े निर्देश दिए एंव अनावश्यक घूमने वाले लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। 

उन्होंने कहा कि खुद की सुरक्षा ही खुद का बचाव है। इस आपदा की घड़ी में सभी मिलजुल कर सहयोग करें। हर पंचायत स्तर पर गरीबों के लिए सुविधाएं कर रहे हैं, किसी भी समस्या को लेकर हर पंचायत समिति स्तर पर कंट्रोल रूम बनाए गए जहां पर अपनी समस्याओं को अवगत करा सकते हैं। आपकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा आप सभी घरों से बाहर नहीं निकले, प्रशासन के निर्देशों का पालन करें घरों में रहे। अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकले सजग रहें स्वस्थ रहें के साथ सभी अधिकारियों को आवश्यक दिशा - निर्देश दिए।

कोई टिप्पणी नहीं