Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, जिला प्रशासन डाक विभाग के सहयोग से घर तक देगा किराने का सामान।

बाड़मेर, जिला प्रशासन डाक विभाग के सहयोग से घर तक देगा किराने का सामान। बाड़मेर। लॉक डाउन के दौरान कोरोना से निपटने के लिए बस आप...

बाड़मेर, जिला प्रशासन डाक विभाग के सहयोग से घर तक देगा किराने का सामान।

बाड़मेर। लॉक डाउन के दौरान कोरोना से निपटने के लिए बस आप घर रहिए। आपके घर तक किराने का सामान पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन एवं रसद विभाग ने डाक विभाग के सहयोग से अनूठी पहल की है। इसके लिए वार्डवार प्रभारी नियुक्त किए गए है।
जिला रसद अधिकारी अश्विनी गुर्जर ने बताया कि कोरोना वायरस से उत्पन्न विशेष परिस्थितियों के मददेनजर खाद्य विभाग की ओर से दिए गए निर्देशों की पालना में बाड़मेर  शहर के किराना थोक एवं खुदरा विक्रेताओं को सूचीबद्ध किया गया है। उन्होंने बताया कि बाड़मेर  शहर वासियों के लिए भारतीय डाक सेवा के तीन कार्मिकों एवं संबंधित क्षेत्र के पोस्टमैन को अधिकृत किया गया है। संबंधित वार्ड के आमजन को संबंधित कार्मिक को दूरभाष पर उनकी ओर से मंगवाए जाने वाले सामान की सूची उपलब्ध करवानी होगी। इसके बाद यह कार्मिक आमजन से प्राप्त किराना सामान की सूची दुकानदार एवं संबंधित पोस्टमैन को उपलब्ध करवाएंगे। किराना दुकानदार एवं संबंधित पोस्टमैन मंगवाई गई सामग्री एवं उसका भुगतान बिल तैयार कर होम डिलेवरी के जरिए संबंधित उपभोक्ताओं के घर अधिकृत वाहन अथवा डिलेवरी के जरिए पहुंचाने जाएंगे। जिला रसद अधिकारी गुर्जर ने बताया कि आमजन प्रातः 8 से दोपहर 12 बजे तक सामान मंगवाने के लिए ऑर्डर दे सकते है। उनके मुताबिक वार्ड संख्या 1 से 20 के लिए दीपक कुमार के मोबाइल 9460048123, वार्ड 21 से 40 के लिए ललित मालू 9462794393 एवं वार्ड 41 से 55 के लिए वासूदेव सोनी के मोबाइल 9413183554 पर किराना सामान संबंधित ऑर्डर देने के लिए संपर्क किया जा सकता है। डाकघर अधीक्षक उदय सेजू ने बताया कि डाक विभाग की ओर से आमजन के घर-घर तक सामान पहुंचाने के लिए समुचित तैयारियां कर ली गई है। इसके लिए संबंधित पोस्टमैन को आवश्यक निर्देश दिए जा चुके है।

कोई टिप्पणी नहीं