Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

राजस्व मंत्री चौधरी आमजन के प्रति संवेदनशील, सोनी बना रहे है उनका पोट्रेट।

राजस्व मंत्री चौधरी आमजन के प्रति संवेदनशील, सोनी बना रहे है उनका पोट्रेट। बाड़मेर। कोरोना वायरस से बचाव के लिए पूरे देश में लॉ...

राजस्व मंत्री चौधरी आमजन के प्रति संवेदनशील, सोनी बना रहे है उनका पोट्रेट।

बाड़मेर। कोरोना वायरस से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। हर कोई अपने घर में रहकर वायरस की चौन को तोड़ने में जुटा है। वहीं कई प्रवासी अन्य प्रदेशों में अटके हुए है। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी लगातार इनकी घर वापसी के लिए पैरवी कर रहे है। उनकी संवेदनशीलता को देखते हुए जाने माने कलाकार प्रकाश सोनी इन दिनों राजस्व मंत्री चौधरी का पोट्रेट बनाने में जुटे हुए है।
कोरोना से जंग के साथ अपने घर में रहकर बालोतरा के जाने माने चित्रकार प्रकाश सोनी राजस्व मंत्री हरीश चौधरी का पोर्ट्रेट बना रहे है। सोनी के मुताबिक राजस्व मंत्री हरीश चौधरी प्रदेश के ऐसे पहले नेता हैं, जिन्होंने जनता की समस्याओं को समझा और आज प्रवासी मजदूरों की समस्या हो या फिर छात्रों की हर समस्या को लेकर सबसे आगे खड़े रहने वाले जन नेता है। ऐसे में उनका हौंसला बढाना जरूरी हो जाता है। राजस्व मंत्री चौधरी के कार्यो को देखकर सोनी ने यह पोट्रेट बनाने का फैसला लिया। पोर्ट्रेट चित्र देखकर मंत्री हरीश चौधरी चित्रकार सोनी की कला की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि कला के क्षेत्र में युवाओं को आगे आना चाहिए। उन्होंने लुप्त हो रही कला को बचाने का आह्वान किया है। गौरतलब है कि सोनी प्रदेश के कलाकारों के हुनर को सरकारी संरक्षण देने की मांग को लेकर लंबे समय से प्रयासरत है। उन्होंने लॉक डाउन के दौरान बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा का भी पोट्रेट बनाया है। सोनी बीते 30 वर्षों से चित्रकारी का काम करते आ रहे है उन्होंने बताया कि लॉक डाउन खुलने के बाद राजस्व मंत्री हरीश चौधरी को यह पोट्रेट भेंट कर आभार जताया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं