Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

खाद्य सामग्री नहीं होने की झूठी शिकायत पर कार्यवाही होगी।

खाद्य सामग्री नहीं होने की झूठी शिकायत पर कार्यवाही होगी। बाड़मेर। जिले में लॉक डाउन के दौरान वितरित की जा रही खाद्य सामग्री के ...

खाद्य सामग्री नहीं होने की झूठी शिकायत पर कार्यवाही होगी।

बाड़मेर। जिले में लॉक डाउन के दौरान वितरित की जा रही खाद्य सामग्री के संबंध में प्राप्त अनुचित शिकायत कर प्रशासन का अनावश्यक समय व्यर्थ करने पर सम्बधित के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।
जिला रसद अधिकारी अश्विन गुर्जर ने बताया की लॉक डाउन के मध्य नजर जिले में निम्न तबके के लोगों के लिए खाद्य सामग्री वितरण का कार्य किया जा रहा है। परंतु कुछ लोग पर्याप्त खाद्य सामग्री घर पर होते हुए भी खाद्य सामग्री वितरण नहीं करने के संबंध में संपर्क हेल्पलाइन 181 पर झूठी शिकायतें कर रहे हैं, जिससे प्रशासन का अनावश्यक समय व्यर्थ हो रहा है, और वास्तविक जरूरतमंद तक पहुंचने में देरी हो रही है। उन्होंने बताया कि गिड़ा के निगरानी फांटा निवासी चिमना राम पुत्र भीखाराम जाट ने संपर्क हेल्पलाइन पर ऐसी ही शिकायत दर्ज करवाई, जिसकी जांच सेड़वा विकास अधिकारी द्वारा ग्राम विकास अधिकारी गिड़ा से करवाने पर पाया गया कि चिमना राम के घर में बाजरे की बोरियां तथा अन्य राशन सामग्री पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है। उन्होंने आमजन से इस तरह की भ्रामक शिकायतें दर्ज नहीं करवाने की हिदायत दी है अन्यथा शिकायत झूठी पाए जाने पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं