Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, डीएम एसपी ने गांधव चेक पोस्ट पर देखी व्यवस्थाएं।

बाड़मेर, डीएम एसपी ने गांधव चेक पोस्ट पर देखी व्यवस्थाएं। बाड़मे। जिला कलक्टर विश्राम मीणा एवं पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने सोमवा...

बाड़मेर, डीएम एसपी ने गांधव चेक पोस्ट पर देखी व्यवस्थाएं।

बाड़मे। जिला कलक्टर विश्राम मीणा एवं पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने सोमवार को गांधव चेक पोस्ट का निरीक्षण किया। उन्होंने गुजरात से आने वाले प्रवासियों की स्क्रीनिंग के अलावा अन्य समुचित व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
जिला कलक्टर विश्राम मीणा एवं पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने गांधव चैक पर गुजरात से आने वाले प्रवासियों की स्क्रीनिंग, पंजीकरण, भोजन, पानी एवं अन्य व्यवस्थाओं के संबंध में संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रवासियों को जिले में प्रवेश की अनुमति देने से पहले कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव संबंधित दिशा निर्देशों की पालना की जाए। उनकी स्क्रीनिंग के दौरान सुरक्षित दूरी बनाए रखने के साथ मास्क, सेनेटाइजर तथा अन्य सुरक्षा प्रावधानों का विशेष ध्यान रखें। जिला कलक्टर मीणा एवं पुलिस अधीक्षक शर्मा ने प्रवासियों के आगमन के समय की जाने वाली व्यवस्थाओं एवं प्रस्तावित कार्य योजना के बारे में विभागीय अधिकारियों से विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने इस दौरान कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था के बारे में आवष्यक निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि प्रवासियों की सहुलियत के लिए ब्लाक वार काउंटर स्थापित किए जाने है। स्क्रीनिंग के उपरांत उनको ब्लाक वार बसों के जरिए संबंधित स्थानों पर ले जाने के साथ 14 दिन के होम क्वारेंटाइन के लिए पाबंद किया जाएगा। उन्होंने प्रवासियों का गंभीरता से रिकार्ड संधारित करने के निर्देश  दिए। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर राकेश कुमार शर्मा, गुड़ामालानी उपखंड अधिकारी सुनील कुमार कटेवा, धोरीमन्ना उपखंड अधिकारी कुसुमलता चौहान, तहसीलदार जोधसिंह, भागीरथराम विष्नोई, गुड़ामालानी पुलिस उप अधीक्षक देवाराम, विकास अधिकारी नरेन्द्र सोउ समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं