Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, डीएम एवं एसपी ने कितनोरिया में व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

बाड़मेर, डीएम एवं एसपी ने कितनोरिया में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। - कर्फ्यू की पालना के साथ आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्च...

बाड़मेर, डीएम एवं एसपी ने कितनोरिया में व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

- कर्फ्यू की पालना के साथ आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करवाएं।
बाड़मेर। जिला कलक्टर विश्राम मीणा एवं पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने मंगलवार को कितनोरिया का दौरा कर कोरोना की रोकथाम संबंधित व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने कर्फ्यू की पालना सुनिश्चित करवाने के साथ आमजन तक प्राथमिकता से खाद्य सामग्री एवं आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
जिला कलक्टर विश्राम मीणा एवं पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा कितनोरिया में पहुंचकर कर्फ्यू की पालना, स्क्रीनिंग की प्रगति, खाद्यान्न पहुंचाने की व्यवस्था का जायजा लेने के साथ संबंधित विभागीय अधिकारियों से जानकारी ली। उन्होंने कांटेक्ट हिस्ट्री वाले लोगों पर विशेष निगरानी रखने एवं आमजन के घर तक आवश्यक वस्तुएं पहुंचाने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर मीणा एवं पुलिस अधीक्षक शर्मा ने कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए कहा कि लॉक डाउन को संवेदनशीलता से लागू किया जाए। उन्होंने कितनोरिया में कोरोना की रोकथाम के लिए निगरानी एवं प्रबंधन के बारे में पूछा और व्यवस्थाओं को अधिक पुख्ता करने के लिए कहा। जिला कलक्टर मीणा ने ग्राम पंचायत कोर समिति पर स्थापित नियंत्रण कक्ष को क्रियाशील रखने तथा बाहर से आए व्यक्तियों की होम आइसोलेशन एवं क्वारेंटाइन व्यवस्थाओं की समीक्षा की। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने निर्देश दिए कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पीपीई किट एवं एन-95 मास्क पहनकर रहें। ताकि कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रह सके। इस दौरान गुड़ामालानी उपखंड अधिकारी सुनील कुमार कटेवा, चौहटन उपखंड अधिकारी वीरमाराम, पुलिस उप अधीक्षक देवाराम समेत अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे। 

इसके पश्चात् उन्होंने गांधव चौकी का निरीक्षण कर वाहनों एवं आमजन की आवाजाही की मोनेटरिंग एवं संपादित किए जा रहे कार्याें के बारे में जानकारी ली। उन्होंने प्रभावी मोनेटरिंग करने के साथ सक्षम प्राधिकारी की अनुमति के बिना किसी भी बाहरी व्यक्ति को जिले में प्रवेश नहीं करने के निर्देशों की पालना सुनिष्चित करवाने के लिए कहा।

कोई टिप्पणी नहीं