Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर जिला कलक्टर की सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने की अपील।

बाड़मेर जिला कलक्टर की सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने की अपील। -जिला कलक्टर ने दी रमजान, परशुराम जयंती, अक्षय तृतीया की हार्दिक ...

बाड़मेर जिला कलक्टर की सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने की अपील।

-जिला कलक्टर ने दी रमजान, परशुराम जयंती, अक्षय तृतीया की हार्दिक शुभकामनाएं।
बाड़मेर। जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने बाड़मेर जिले के बाशिंदों को रमजान, परशुराम जयंती, अक्षय तृतीया की हार्दिक शुभकामनाएं दी है। उन्होंने आमजन से सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने की अपील की है।
जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने आमजन से आव्हान किया है कि लॉकडाउन का पूर्ण पालन करते हुए त्यौहारों को घर पर ही मनाएं। जिला कलक्टर मीणा ने धर्म गुरूओं,जन प्रतिनिधियों एवं गणमान्य नागरिकों से निवेदन किया है कि वे लॉकडाउन की पालना करवाने तथा घर पर रहकर भी पूजा, इबादत करने के महत्व को समझाने के लिए सरल भाषा में वीडियो, ओडियो क्लिप बनाकर सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित करें। जिला कलक्टर ने इन त्यौहारों को घर पर रहकर ही सादगी से मनाने की अपील की है। उन्होंने मुस्लिम समाज के लोगो से अपील की है कि वे रमजान के पवित्र महीने में घर से की गई इबादत में अल्लाह से गुजारिश करे कि कोरोना वैश्विक महामारी से दुनिया को जल्दी ही निजात मिले और फिर से सभी जगह खुशहाली आए। उन्होंने बताया कि दुनिया भर के मुस्लिम धर्मगुरूओं ने साफ संदेश दिया है कि कुरान और हदीश में मानव जीवन की रक्षा से बढकर कुछ नही बताया गया है। संकट काल में घर से ही नमाज पढ़ने के साफ निर्देश है। इन निर्देशों पर अमल कर मानव जीवन की रक्षा में अपना योगदान अर्पित करें। जिला कलक्टर ने बताया कि किसी भी पर्व, त्यौहार पर जुलूस की किसी भी स्थिति में अनुमति नही दी जाएगी। उन्होंने यह भी अनुरोध किया है कि इफ्तार पार्टी का कतई आयोजन नही करे, इससे सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन होगा। जिला कलक्टर ने धर्म गुरूओं से निवेदन किया कि वे आमजन को सोशल मीडिया के माध्यम से भी सोशल डिस्टेंसिंग एवं प्रोटोकॉल की पालना के लिए जागरूक करें।

कोई टिप्पणी नहीं