Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

रात में मास्क तैयार कर सर्वे के दौरान बांट रही आशा सहयोगिनी।

रात में मास्क तैयार कर सर्वे के दौरान बांट रही आशा सहयोगिनी। @श्रीराम ढाका बाड़मेर। जिले के धोरीमन्ना क़स्बे में गर्भवती महिला ...

रात में मास्क तैयार कर सर्वे के दौरान बांट रही आशा सहयोगिनी।

@श्रीराम ढाका
बाड़मेर। जिले के धोरीमन्ना क़स्बे में गर्भवती महिला से लेकर बच्चे के जन्म के साथ उसकी स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए सभी प्रकार के टीकाकरण का जिम्मा निभाने वाली आशा सहयोगिनी समाज में हर मोर्चें पर कोरोना वॉरियर्स के रूप में सामने आई है। कोरोना वायरस को लेकर चिकित्सा विभाग के घर-घर सर्वे अभियान से लेकर समाज सेवा के लिए सुभाष नगर आशा सहयोगिनी शायरी बिश्नोई निःशुल्क मास्क बनाकर कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षा में अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रही है। कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए और गरीब व जरूरतमंद लोगों को सुरक्षा मुहैया कराने के लिये ये स्वयं के खर्चे से मास्क बनाकर उन्हें सर्वे के दौरान गरीबों में बांटकर घरों में रहने की अपील कर रही है। 

सुबह घर का काम निपटा कर देर रात तक अपने खर्चे से मास्क बनाकर सर्वे के दौरान जरूरतमंद व गरीब लोगों को बांटती है। इसके साथ ही कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए आमजन को होम आइसोलेशन, सोशल डिस्टेंस तथा बरती जानें वाली सावधानियों के बारे मेें जानकारी देती है। इस कार्य मे उसके पति मेडिकल व्यवसायी भजनलाल बिश्नोई सहयोग देते हुए अपने मेडिकल से दवाई व टेबलेट देते हैं जिसे जरूरतमंदो के बीच बांट देती हैं।

कोई टिप्पणी नहीं