Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पिण्डवाड़ा, आगामी त्योहारों को लेकर सर्वधर्म प्रतिनिधियों की बैठक आयोजित।

पिण्डवाड़ा, आगामी त्योहारों को लेकर सर्वधर्म प्रतिनिधियों की बैठक आयोजित। @मुकेश पाल सिंह सिरोही/पिंडवाड़ा। आगामी दिनों में ...

पिण्डवाड़ा, आगामी त्योहारों को लेकर सर्वधर्म प्रतिनिधियों की बैठक आयोजित।

@मुकेश पाल सिंह
सिरोही/पिंडवाड़ा। आगामी दिनों में आने वाले अलग-अलग धार्मिक पर्व - त्यौहारो में लॉक डाउन की पालना सुनिश्चित करने को लेकर जिला प्रशासन के निर्देश पर पंचायत समिति सभागार में सर्वधर्म प्रतिनिधियो की बैठक का आयोजन उपखण्ड अधिकारी दुदाराम की अध्यक्षता में हुआ। बैठक में हिन्दू व मुस्लिम धर्म के धार्मिक प्रतिनिधियो  ने भाग लिया। उपखण्ड अधिकारी ने सभी धर्म गुरुओं व सामाजिक प्रतिनिधियो से सरकारी दिशा - निर्देशों की पालना करने की अपील की। मुस्लिम समाज को रमजान के  महीने में मस्जिदों में नमाज के लिए इकट्ठे न होकर अपने घर से ही नमाज पढ़ने व ईबादत करने की बात कहीं। साथ ही हिंदुओं के अक्षय तृतीया पर्व को लेकर कोई भी आयोजन नहीं करने एवं वैवाहिक कार्यक्रमो में पांच से ज्यादा लोग इकट्ठे न होने की अपील की।

वहीं एसडीम ने कोरोना महामारी के संकट में सभी धर्म गुरुओं एवं प्रतिनिधियों को सोशियल डिस्टेंसिंग पालना करने के निर्देश दिए। विकास अधिकारी हनुवीर विश्नोई और पुलिस उप अधीक्षक किशोरसिंह चौहान ने भी धार्मिक प्रतिनिधियो को अपनी भूमिका निभाने व सरकारी  अधिकारियों को पूरा सहयोग करने की अपील की। बैठक में तहसीलदार कल्पेशकुमार, अधिशाषी अधिकारी नगरपालिका दीन मोहम्मद, थाना अधिकारी सुमेरसिंह इंदा, नगर पालिका अध्यक्ष जितेंद्र प्रजापत, उप तहसीलदार भावरी गणपत सिंह, भू अभिलेख निरीक्षक मोहनलाल डांगी, सहायक विकास अधिकारी हीरालाल मेघवाल, महंत रेवानाथ महाराज अजारी धाम, पंडित सुदर्शन ओझा ( मोंटू महाराज) हनुमान मंदिर, पंडित यश व्यास, मुस्लिम समाज सदर कासिम खान, पूर्व तहसीलदार मोहम्मद इकबाल, शौकीन खोखर, सिराज मेमन सहित अन्य कई लोग मौजूद थे। सभी धर्म प्रतिनिधियों ने प्रशासन को विश्वास दिलाया कि माहे रमजान व अक्षय तृतीया सहित सभी अवसरों पर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए देशव्यापी लॉक डाउन प्रोटोकॉल व सरकारी गाइड लाईन की पूर्ण पालना की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं