Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

समदड़ी, भामाशाह राठौड़ परिवार द्वारा खाद्य सामग्री के दो सौ किट का वितरण।

समदड़ी, भामाशाह राठौड़ परिवार द्वारा खाद्य सामग्री के दो सौ किट का वितरण। @राजेश भाटी बाड़मेर/समदड़ी। विश्वव्यापी कोरोना वायरस ...

समदड़ी, भामाशाह राठौड़ परिवार द्वारा खाद्य सामग्री के दो सौ किट का वितरण।

@राजेश भाटी
बाड़मेर/समदड़ी। विश्वव्यापी कोरोना वायरस संक्रमण के महामारी में घोषित देशभर में लॉकडाउन के तहत प्रभावित हो रहे गाँव गरीब किसान मजदुर वर्ग को राहत प्रदान करने की कड़ी में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मार्मिक अपील, कोई भूखा ना सोए की कड़ी में अजीत कस्बें व आसपास के ग्रामीण आंचलों में भामाशाह गवरी देवी पत्नी कालूराम राठौड़ परिवार द्वारा वैदिक सनातन आश्रम के महंत आत्मानंद महाराज के सानिध्य में एक लाख रूपये की खाद्य सामग्री के दो सौ किट तैयार कर, जरूरत मंद परिवारों को सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए, परिवार के सदस्य अनिल राठौड़ व प्रबुद्धजनों ने घर - घर, ढाणी - ढाणी जाकर कर राहत पहुँचाने की मुहीम चलाई।
  
इस दौरान कांग्रेस सेवादल प्रदेश संगठन मंत्री हुकम सिंह अजीत ने कहा की महामारी के इस आपातकाल में जन सेवा ही नारायण सेवा हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रदेश में कोई भूखा ना सोए की आपदा प्रबंधन की मुहीम से जुड़कर भामाशाह परिवार ने जरुरतमंदो को राहत प्रदान कर अतुलनीय सहयोग किया हैं जो की साधुवाद के पात्र हैं।

इस दौरान मेघवाल समाज परिषद समदड़ी के अध्यक्ष व्याख्याता गणेशाराम बुनकर ने कहा की कोरोना महामारी की आपदा के आपातकाल में जरुरतमंदो को सोशल डिस्टेंसिंग की जानकारी की जनजागरूकता के साथ खाद्य सामग्री का ग्रामीण आंचलों में जरुरतमंदो में वितरण सराहनीय पहल हैंI 

इस दौरान समाजसेवी रूपाराम मेघवाल, धन सिंह राजपुरोहित, भाजपा पूर्व मंडल अध्यक्ष रमेश श्रीमाली, शिक्षाविद ललित प्रकाश राठौड़, कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग ब्लॉक अध्यक्ष गुल मोहम्मद रंगरेज, सकाराम मेघवाल, मांगीलाल, विशनाराम, संतोष वाल्मीकि सहित प्रबुद्धजनों ने बढ़चढ़ कर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सामाजिक सरोकार की भागीदारी निभाई।

कोई टिप्पणी नहीं