Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

रसद विभाग की सख्ती, रेट लिस्ट प्रदर्शित नहीं की तो सीज होगी दुकानें।

रसद विभाग की सख्ती, रेट लिस्ट प्रदर्शित नहीं की तो सीज होगी दुकानें। बाड़मेर। लॉक डाउन के दौरान आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश...

रसद विभाग की सख्ती, रेट लिस्ट प्रदर्शित नहीं की तो सीज होगी दुकानें।

बाड़मेर। लॉक डाउन के दौरान आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने एवं कालाबाजारी पर अंकुश लगाने के लिए रसद विभाग ने सख्त रवैया अपनाते हुए, दुकानदारों को रेट लिस्ट प्रदर्शित करने के निर्देश दिए हैं। ऐसा नही करने पर दुकानें सीज की जाएगी।
जिला रसद अधिकारी अश्विनी गुर्जर ने बताया कि प्रशासन के पास कई दुकानों पर वस्तुओं के तय मूल्य से ज्यादा मूल्य उपभोक्ताओं से वसूलने की कई शिकायतें सामने आ रही है। इसको गंभीरता से लेते हुए रसद विभाग बुधवार से ऐसे सभी दुकानदारों पर नजर रखेगा। जिन्होंने वस्तुओं की रेट लिस्ट को दुकानों के बाहर चस्पा नही कर रखी है और जो अपना स्टॉक प्रदर्शित नही कर रहे है। जिला रसद अधिकारी अश्विनी गुर्जर ने कृषि मंडी की सभी दुकानदारों को नोटिस देकर इस बारे में सख्त हिदायत दी हैं। लॉक डाउन के दौरान कृषि मंडी के कई दुकानदारों की ओर से खाद्य सामग्री की अधिक राशि वसूल करने की शिकायतों के बाद जिला रसद अधिकारी ने बाड़मेर कृषि मंडी में पहुंचकर विभिन्न दुकानों का निरीक्षण कर दुकानदारों को रेट सूची अपनी दुकान के बाहर लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने दुकानदारों को खाद्य सामग्री की वस्तुओं को निर्धारित रेट में ही बेचने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि फिर भी अगर कोई दुकानदार अधिक रेट वसूल करते हैं। उनके बारे में शिकायत मिलेगी तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आदेशो की पालना नही होने पर दुकानों को सीज करने की चेतावनी दी।

कोई टिप्पणी नहीं