Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

इस एप्प को डाउनलोड करें कोरोना वायरस से लड़ने में मदद पाए, जाने पूरी जानकारी।

इस एप्प को डाउनलोड करें कोरोना वायरस से लड़ने में मदद पाए, जाने पूरी जानकारी। आरोग्य सेतु एप (Aarogya Setu app) डाउनलोड कैसे करे...

इस एप्प को डाउनलोड करें कोरोना वायरस से लड़ने में मदद पाए, जाने पूरी जानकारी।

आरोग्य सेतु एप (Aarogya Setu app) डाउनलोड कैसे करें जाने पूरी जानकारी।

कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा कोरोना (कोविड-19)  को हराने के लिए आरोग्य सेतु एप (Aarogya Setu app) लांच किया गया है, जिसको डॉउनलोड करने के लिए पारसमल चौहान जिलाध्यक्ष
राजस्थान राज्य अधीनस्थ कम्प्यूटर कर्मचारी संघ, जिला इकाई बाड़मेर ने संगठन के सदस्यों और परिवार के सदस्यों के मोबाइल में डाउनलोड करने की अपील कर इसके बारे में जानकारी व उपयोगिता के बारे में बताया।
यह एप आपकी लोकेशन और ब्लूटूथ का इस्तेमाल कर यह जांचता रहता है कि आपके आसपास कोई सक्रमित व्यक्ति अथवा संभावित संक्रमित तो नही है। साथ ही संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने की आशंका के बारे में अलर्ट एंव नोटिफिकेशन भी देता है इसके लिए आपको मोबाइल में बैकग्राउंड ऐप हमेशा चालू रखना होगा, साथ ही ब्लूटूथ और लोकेशन भी ऑन रखनी होगी। यह एप लागों को कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे और जोखिम का आकलन करन में मदद करता है। 

हम सभी में भारत में फैल रही कोरोना वायरस महामारी को रोकने की क्षमता है।
क्या आप चाहते है कि आपको यह जानकारी मिले कि कहीं आपके संपर्क में आया हुुआ कोई व्यक्ति कोविड-19 पाॅजिटीव तो नही पाया गया है ?
 सबसे पहले 

  • 1. एप्प इंस्टाॅल करें। 
  • 2. ब्लूटूथ और लोकेशन को स्विच ऑन करें।
  • 3. अपनी लोकेशन शेयरिग को पर सेट करें। ऐप को इंस्टाॅल करने के लिए दोस्तों और परिवार को भी आमंत्रित करे।
  • आरोग्य सेतु के साथ आप स्वयं की, अपने परिवार और मित्रों की से सुरक्षा कर सकते हैं, और राष्ट्र को इससे लड़ने में सहायता कर सकते है। 

हम सुरक्षित, तो भारत सुरक्षित।भीमराज कड़ेला उपाध्यक्ष ने पुनः संगठन के सभी सदस्यों से अपील कर आप स्वयं एवं परिवारजनो को आरोग्य सेतु एप (Aarogya Setu app) को अपने स्मार्ट फोन पर नीचे दिये गये लिंक से डाउनलोड कर इनका लाभ लेवे एवं अन्य लोगो को भी शेयर कर इस एप के बारे में जागरूक एवं प्रोत्साहित करें।
Android :

बाड़मेर के राजस्थान राज्य अधीनस्थ कम्प्यूटर कर्मचारी संघ, जिला इकाई बाड़मेर भोमाराम महासचिव ने आमजन से अपील कि हैं कि कोरोना वायरस सक्रमण से लड़ने के लिए आरोग्य सेतु एप जरूर जरूर डॉउनलोड करें।
घर मे रहे - सुरक्षित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं