Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कोरोना से बचाव के लिए आज सम्पूर्ण कानोड़ गांव को सेनेटाइज किया गया।

कोरोना से बचाव के लिए आज सम्पूर्ण कानोड़ गांव को सेनेटाइज किया गया। बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड के गिड़ा पंचायत समिति क्षेत्र के...

कोरोना से बचाव के लिए आज सम्पूर्ण कानोड़ गांव को सेनेटाइज किया गया।

बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड के गिड़ा पंचायत समिति क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुख्यालय कानोड़ को भामाशाह बलवंत सिंह राठोड़ परिवार द्वारा आज पुरे कानोड़ क़स्बे में सेनेटाइजर का छिड़काव करवाया गया। बलवंत सिंह परिवार द्वारा कानोड़ वासियो को हर संभव हर सहायता का विश्वास दिलाया गया। मेजर सुमेर सिंह ने बताया कि दुनियाभर में फैली इस महामारी की विकट घड़ी में बलवंत सिंह परिवार कानोड़ जरूरत मंदो के लिए तन मन और धन सदैव तत्पर है। मेजर ने बताया कि अभी तक बलवंत सिंह परिवार द्वारा, बाड़मेर, बालोतरा, जैसलमेर, जालोर और बाड़मेर के कही गाँवो को सेनेट्राइज किया जा चूका है, और आगे भी ये मुहीम जारी रहेगी। कल परेऊ, और गिड़ा पंचायत को किशोर सिंह कानोड़ के नेतृत्व में सेनेट्राइज किया गया।

इस दौरान कानोड़ सरपंच पुत्र सवाई सिंह राठौड़, मेजर सुमेर सिंह, शैलेन्द्र सिंह, देवपुरी गोस्वामी, रेवंत सिंह राजपुरोहित, तेजाराम जाजड़ा, देरावर सिंह, करण सिंह, राजू सोनी, सहित कही सेवाभावी कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।
साथ ही मेजर सुमेर सिंह ने सभी से सावधानी बरतने की अपील की ओर सभी को अपने - अपने घरो में रहने की हिदायत दी गई। कोई जरुरी काम हो तो ही घर से बहार निकले, बचाव ही उपचार है।

कोई टिप्पणी नहीं